Pakistan की हार पर इमरान खान भी फट पड़े, PCB चीफ को सुनाई खर-खरी

T20 World Cup 2024: भारत से हार मिलने के पाकिस्तानी टीम को खूब ट्रोल किया जा रहा है. क्योंकि पाकिस्तान टीम भारत से पहले अमेरिका से भी सुपर ओवर में शिकस्त खा चुकी है. ऐसे में सुपर-8 में पहुंचने के लिए दूसरी टीमों पर निर्भर होना पड़ गया है. ऐसे में अब इस कड़ी में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान का भी बड़ी बयान सामने आ गया है. जानिए उन्होंने क्या कहा.

JBT Desk
JBT Desk

Imran Khan: टी-20 वर्ल्डकप में पाकिस्तान टीम को लगातार दो मैचों में हार मिल गई है. पहले मैच में पाकिस्तान टीम को अमेरिका जैसी नौसिखिया टीम से शिकस्त मिली जबकि दूसरे मुकाबले में भारत ने 6 रनों से हराया है. जबकि भारतीय टीम ने सिर्फ 120 रनों का टार्गेट दिया था लेकिन पाकिस्तानी टीम 113 रन ही बना सकी. जिसके बाद टीम को फैंस और पूर्व दिग्गजों के तरह-तरह के ताने सुनने पड़ रहे हैं. भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष मोहसिन नकवी ने भी बड़ा दिया था. उन्होंने कहा था कि टीम में बड़ी सर्जरी की जरूरत है. अब इस पर पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज कप्तान और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान का भी बयान सामने आ गया है. 

पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष मोहसिन नकवी के राष्ट्रीय क्रिकेट टीम को लेकर दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि मोहसिन नकवी की पहले सर्जरी करानी चाहिए. डॉन न्यूज के मुताबिक, अडियाला जेल में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने कहा कि मोहसिन नकवी ने कहा है कि अगर टीम को सर्जरी करनी चाहिए तो सर्जरी करनी चाहिए, लेकिन पहले मोहसिन नकवी को सर्जरी करानी चाहिए.

उन्होंने कहा कि पर्यवेक्षक के तौर पर चुनाव कराने में विफल रहे, हमारे जवान शहीद हो रहे हैं, क्राइम बढ़ रहे हैं, इस्लामाबाद में डकैतियां हो रही हैं, उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता, उनका (मोहसिन नकवी) अमेरिका में क्या काम है? पीटीआई के संस्थापक ने कहा कि मोहसिन नकवी सबसे बड़े वकील हैं, उनकी विशेषताएं क्या हैं? इसे हटाया जाना चाहिए.

इमरान खान का कहना है कि हम जेल अधीक्षक, जेल महानिरीक्षक (आईजी) और जेल में कर्नल के खिलाफ कार्रवाई करेंगे, 6 से अधिक लोगों को मिलने की अनुमति नहीं है. उन्होंने शिकायत की कि जेल में एक कैदी मेरे लिए खाना बनाता था, नवाज शरीफ और आसिफ जरदारी के लिए घर से खाना बनता था, नवाज शरीफ और आसिफ जरदारी से मिलने के लिए कई लोग जेल में आते थे. उन्होंने आरोप लगाया कि आईजी जेल और अधीक्षक मुस्लिम लीग (एन) के एजेंडे पर काम कर रहे हैं, वे सभी मुझे चुप कराने की कोशिश कर रहे हैं ताकि किसी तरह धांधली छुप जाए, मुख्य चुनाव आयुक्त ने धांधली की और फिर उन्हें बताया जा रहा है चल देना।

इमरान खान ने कहा कि उनका लक्ष्य मीडिया को बंद करना है ताकि हम झूठ छिपा सकें. उन्होंने कहा कि जो पार्टी मैदान में नहीं उतरी वो जीत गई, चुनाव का पोस्टमॉर्टम होना चाहिए, अगर 3 या 4 विधानसभा क्षेत्र खुले तो पूरा चुनाव संदिग्ध हो जाएगा, ऐसा कभी नहीं हुआ कि कोई पार्टी बिना बैटिंग के 100 का स्कोर बनाए और मैच जीत लिया. उन्होंने कहा कि पूरे पंजाब में हमारे खिलाफ कार्रवाई की जा रही है, जहां पीटीआई के लोग सम्मेलन करते हैं, उन्हें उठाया जाता है, 18 साल से एक घर में रह रहे शिबली फ़राज़ पर भी हमला किया गया पार्टी का कहना है कि देशव्यापी विरोध प्रदर्शन किया जाएगा.
 

calender
11 June 2024, 05:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो