Jawan Movie Release: शाहरूख की फिल्म 'जवान' पर रिंकू सिंह ने दिया ऐसा रिएक्शन, लोग बोले- आप भी एक हीरो हैं

दिनेश कार्तिक ने फिल्म की तारीफ करते हुए कहा कि, मुझे यकीन है कि यह फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन जाएगी.

Akshay Singh
Akshay Singh

हाइलाइट

  • जवान मूवी पर रिंकू सिंह का रिएक्शन वायरल
  • दिनेश कार्तिक बोले- जवान सबसे ज्यादा कमाई करनी वाली फिल्म बनेगी

Jawan Movie: भारतीय क्रिकेटर रिंकू सिंह ने शाहरूख खान की नई फिल्म को देखने के लिए सिनेमाहॉल पहुंचे. अब थियेटर की तस्वीरें उनकी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, साथ ही दिनेश कार्तिक ने भी इस मूवी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. बता दें कि केकेआर ने अपने X से रिंकू सिंह की तस्वीर शेयर कर लिखा कि जब एक ब्लॉकबस्टर दूसरी ब्लॉकबस्टर के पास चला गया. एक यूजर ने रिंकू के लिए लिखा कि आप ही एक स्टार हो, जो क्रिकेट के प्रति लोगों को प्रेरित कर रहा है

मुझे विक्रम सिंह राठौड़ का किरदार पसंद: दिनेश कार्तिक 

वहीं, दिनेश कार्तिक ने फिल्म की तारीफ करते हुए कहा कि, मुझे यकीन है कि यह फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन जाएगी, क्या अद्भुत प्रयास किया गया है. उन्होंने कहा कि शाहरूख अब तक के कैरेक्टरों में से एक विक्रम सिंह राठौड़ सबसे पसंदीदा किरदार है. ऐसी शैली और करिश्मा पहले कभी किसी ने नहीं देखा होगा. अपने दिनों को याद करते हुए कार्तिक ने कहा कि मुझे आज भी याद है जब मैंने 2018 में केकेआर के साथ शुरूआत की थी, तब एटली के बुलावे पर शाहरूख खान के साथ बातचीत शुरू हुई थी. 

पांच साल में बनी पूरी फिल्म

कार्तिक ने अपने एक्स पर लिखा कि, इस मूवी को पांच साल लग गए, इसमें इनती सारी चर्चाएं, इतनी छोटी-छोटी स्क्रिप्ट में बदलाव और हर चीज को परिप्रेक्ष्य में रखना है. साथ ही इस मूवी को इतना व्यवसायिक तरीके से बनाना और हर फ्रेम में सेट करके मजेदार बनाना. इसके लिए जवान की टीम को बहुत-बहुत बधाई. 

calender
09 September 2023, 10:26 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो