SA vs IND Test: बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले टीम इंडिया ने ब्रेक डे पर किया मजा, तस्वीरें आई सामने

SA vs IND Test Series: भारतीय टीम के इंजॉय करने के वीडियो और फोटोज सोशल साइट एक्स पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इन फोटो में खिलाड़ियों समेत स्टाफ मेंबर्स को चिड़ियाघर के मुख्य प्रवेश द्वार के पास खड़े हुए देखा जा सकता है.

Sachin
Sachin

SA vs IND Test Series: भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज होने जा रही है, ऐसे में फैंस को काफी इंतजार है कि विश्व की दो टॉप टीमों के बीच मैच कब शुरू होगा. इस सीरीज का पहला मुकाबला 26 दिसंबर को सेंचुरियन में खेला जाना है. बॉक्सिंग टेस्ट मैच शुरू होने से पहले भारतीय के खिलाड़ियों ने ब्रेक डे पर काफी इंजॉय किया है. 

खिलाड़ियों के फोटोज हुए वायरल 

भारतीय टीम के इंजॉय करने के वीडियो और फोटोज सोशल साइट एक्स पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इन फोटो में खिलाड़ियों समेत स्टाफ मेंबर्स को चिड़ियाघर के मुख्य प्रवेश द्वार के पास खड़े हुए देखा जा सकता है. वहीं, दूसरी तस्वीर में भमन गिल, हेड कोच राहुल द्रविड़ और बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ के साथ तस्वीरें क्लिक गई हैं. बता दें कि इस दौरान रोहित शर्मा भी नजर आ रही हैं. श्रेयस अय्यर, कोच राहुल द्रविड़, जसप्रीत बुमराह, विक्रम राठौड़ और पारस म्हाम्ब्रे के साथ ग्रुप फोटो देखा जा सकता है.

आज तक नहीं जीती भारत ने सीरीज 

भारतीय टीम की नजरें अब टेस्ट सीरीज पर टिकी है, क्योंकि साउथ अफ्रीका के खिलाफ आज तक उसकी धरती पर टीम इंडिया ने एक भी सीरीज नहीं जीती है. वहीं, दूसरी ओर भारत के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने कहा कि अगर भारतीय टीम को इस सीरीज को जीतना है तो रोहित शर्मा और विराट को शानदार प्रदर्शन करना होगा. 

गेंदबाजों के अलावा भारतीय बल्लेबाजों को कमाल करना होगा: गंभीर 

स्टार स्पोर्ट्स की बातचीत से बातचीत के दौरान गौतम गंभीर ने कहा कि सीरीज के दौरान सबसे ज्यादा दबाव विराट कोहली और रोहित शर्मा पर होने वाला है. गेंदबाज आपको मैच जीताने में जरूर मदद करेंगे. लेकिन अगर आपके बल्लेबाज बोर्ड पर रन नहीं बनाते हैं तो गेंदबाज पर दबाव दुगना बढ़ जाएगा. उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि बल्लेबाजों पर दबाव होने वाला है. 

calender
25 December 2023, 09:21 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो