IND vs AFG: तीसरे टी20 मुकाबले के लिए बेंगलुरु पहुंची भारतीय टीम, BCCI ने शेयर किया खास वीडियो

IND vs AFG: भारत और अफगानिस्तान के बीच टी20 सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला बुधवार 17 जनवरी को खेला जाएगा. दोनों टीमें बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने होंगी.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IND vs AFG 3rd T20I: भारत और अफगानिस्तान के बीच टी20 सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला बुधवार 17 जनवरी को खेला जाएगा. दोनों टीमें बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. इस मुकाबले के लिए रोहित शर्मा की अगुआई वाली भारतीय टीम सोमवार 15 जनवरी देर शाम बेंगलुरु पहुंच गई है.

इसकी जानकारी देते हुए भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (BCCI) ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. भारतीय टीम ने पहले दो मुकाबलों में आसानी से जीत दर्ज करते हुए 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है. ऐसे में अब टीम की निगाहें तीसरे मुकाबले में जीत दर्ज कर अफगानिस्तान का सूपड़ा साफ करने पर होगी.

गौरतलब हो कि इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम ने 6 विकेटों से शानदार जीत दर्ज करते हुए सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. इस मुकाबले में शुभमन गिल को प्लेइंग इलेवन बाहर करते हुए यशस्वी जायसवाल को रोहित शर्मा के ओपनिंग करने का मौका दिया गया था.

जिसका जायसवाल ने बखूबी फायदा उठाते हुए 68 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी. ऐसे में तीसरे मुकाबले में भी उनका खेलना लगभग तय माना जा रहा है.

हालांकि, भारतीय टीम मध्यक्रम बल्लेबाजी और गेंदबाजी विभाग में कुछ बदलाव कर सकती है. इसके पीछे टी20 विश्व कप के लिए खिलाड़ियों को परखना एक बड़ा कारण हो सकता है. हालांकि, पिछले मुकाबले में भारतीय गेंदबाजों में रवि बिश्नोई और अर्शदीप सिंह ने शानदार प्रदर्शन किया था.

वहीं स्पिन ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने 4 ओवरों में महज 17 रन खर्च करते हुए 2 विकेट अपने नाम किए थे. जिसके लिए उन्हें 'प्लेयर ऑफ द मैच' के खिताब से नवाजा गया था.

calender
15 January 2024, 10:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो