IPL 2023 SRH vs PBKS: सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स का मुकाबला आज, जानिए कब और कहां देख सकेंगे लाइव प्रसारण व स्‍ट्रीमिंग

सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच IPL 2023 का 14वां मुकाबला हैदराबाद में खेला जाएगा। जानिए इस मुकाबले का लाइव प्रसारण और स्‍ट्रीमिंग कब, कहां और कैसे देख सकते हैं। सनराइजर्स हैदराबाद को इस सीजन की पहली जीत की तलाश है।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 के 14वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की टक्कर पंजाब किंग्स के साथ होगी। शिखर धवन के नेतृत्व में पंजाब किंग्स की टीम अब तक बेहतरीन फॉर्म में नजर आई है और टीम ने अपने दोनों ही मुकाबलों में शानदार जीत दर्ज की है।

हैदराबाद के लिए अच्छी नहीं रही है IPL 2023 शुरुआत -

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद के लिए शुरुआती दो मुकाबले किसी बुरे सपने से कम नहीं रहे हैं। एडेन मार्करम की अगुआई में सनराइजर्स हैदराबाद को अपने अंतिम मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। टीम का बल्लेबाजी क्रम पूरी तरह से असफल रहा था और खुद कप्तान एडेन मार्करम बिना खाता खोले आउट होकर पवेलियन लौट गए थे। भुवनेश्वर कुमार और टी नटराजन की जोड़ी भी अभी तक टूर्नामेंट कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है।

बेहतरीन फॉर्म में पंजाब किंग्स -

दूसरी तरफ पंजाब किंग्स के लिए पहले दो मुकाबलों में सब कुछ सही तरीके से घटा है। पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन के बल्ले से जमकर रन बरस रहे हैं, तो वहीं भानुका राजपक्षे और प्रभसिमरन सिंह भी अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे हैं। गेंदबाजी में नाथन एलिस ने पिछले मुकाबले में अपनी गेंद से जमकर कहर बरपाया था और चार विकेट चटकाए थे।

कब खेला जाएगा मुकाबला?

सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स की टीम IPL 2023 के 16वें सीजन में पहली बार आमने- सामने होंगी। हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच मुकाबला खेला जाएगा। टॉस भारतीय समयानुसार शाम 7:00 बजे होगा और मैदान पर दोनों टीमें शाम 7:30 बजे उतरेंगी।

कहां देख सकते हैं लाइव मुकाबला?

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच होने वाले इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग आप जियो सिनेमा ऐप पर देख सकते हैं। इस बार आप हिंदी और भोजपुरी समेत कुल 12 भाषाओं में कमेंट्री का आनंद उठा सकते हैं। इसके अलावा (भारत में) इस मुकाबले का लाइव प्रसारण टीवी पर आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल्स पर देख सकते हैं।

सनराइजर्स और पंजाब की संभावित प्लेइंग XI -

पंजाब किंग्स -

प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन (कप्तान), भानुका राजपक्षे, जितेश शर्मा, शाहरुख खान, सिकंदर रजा, सैम करन, नाथन एलिस, हरप्रीत बरार, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह।

सनराइजर्स हैदराबाद -

मयंक अग्रवाल, अनमोलप्रीत सिंह, राहुल त्रिपाठी, एडम मार्करम, हैरी ब्रूक्स, वॉशिगंटन सुंदर, अब्दुल समद, आदिल राशिद, उमरान मलिक, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन।

calender
09 April 2023, 03:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो