IND vs ENG: तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, केएल राहुल नहीं है फिट, इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट टेस्ट से पहले भारत को करारा झटका लगा है, केएल राहुल घुटने में दर्द के कारण बाहर हो गए हैं. इस खिलाड़ी को के पास है सुनहरा मौका.

calender
12 February 2024, 07:41 PM IST

IND vs ENG: टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट 15 फरवरी 2024 यानी गुरुवार को खेला जाएगा. दोनों टीमें राजकोट में आमने-सामने होगी. लेकिन इस टेस्ट से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, भारत के विकेटकीपर और बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) राजकोट टेस्ट का भाग नहीं लेंगे. इससे पहले बताया गया था कि केएल राहुल और रवींद्र जडेजा का खेलना फिटनेस पर डिपेंड करेगा, लेकिन अब ये साफ हो चुका है कि केएल राहुल नहीं खेल पाएंगे.

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज पूरी तरह फिट नहीं हैं, जिससे वह राजकोट टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे. लेकिन भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर है कि रवींद्र जडेजा को फिट करार दिया गया है. यानी तीसरे टेस्ट में रविंद्र का खेलना लगभग तय है. फिलहाल, टीम इंडिया और इंग्लिश के दौरान पांच टेस्ट मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी पर खड़ी है. बेन स्टोक्स की नेतृत्व वाली इंग्लिश टीम ने हैदराबाद टेस्ट में टीम इंडिया को 28 रनों से हरा दिया था. लेकिन विशाखापट्टनम टेस्ट में भारतीय टीम ने अंग्रेजों को 106 रनों से हरा दिया था.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो तीसरे टेस्ट में केएल राहुल के स्थान पर कर्नाटक के बल्लेबाज देवदत्त पड्डीकल का खेल सकते हैं. दरअसल, डोमेस्टिक क्रिकेट में देवदत्त पड्डीकल का हाल ही में शानदार फॉर्म  में चल रहे है. लिहाजा, राजकोट टेस्ट में देवदत्त पड्डीकल (Devdutt Padikkal) टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं. बताते चलें कि भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा और ये टेस्ट भारत के लिए बढ़त बनाने के लिए काफी अहम माना जा रहा है.

calender
12 February 2024, 07:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो