IPL 2024: हार्दिक पांड्या के मुंबई इंडियंस में शामिल होने पर मोहम्मद शमी ने दिया बड़ा बयान, बोले- 'कोई फर्क नहीं पड़ता'

IPL 2024: पिछले दिनों हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस में शामिल हुए. इससे पहले हार्दिक गुजरात टाइटंस की टीम में थे. हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में गुजरात टाइटंस की टीम ने लगातार 2 बार फाइनल में प्रवेश किया.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2024, Mohammed Shami On Hardik Pandya: पिछले दिनों हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस में शामिल हुए. इससे पहले हार्दिक गुजरात टाइटंस की टीम में थे. हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में गुजरात टाइटंस की टीम ने लगातार 2 बार फाइनल में प्रवेश किया, लेकिन अब हार्दिक मुंबई इंडियंस की जर्सी में नजर आएंगे.

हार्दिक का मुबंई इंडियंस में वापस लौटना गुजरात टाइटंस के लिए तगड़ा झटका माना जा रहा है. गुजरात टाइटंस ने हार्दिक की जगह शुभमन गिल को टीम की कमान सौंपी है. IPL 2024 में शुभमन गिल गुजरात टाइटंस का नेतृत्व करते हुए दिखाई देंगे.

किसी के चले जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता -

वहीं सबसे बड़ा सवाल यह है कि हार्दिक पांड्या की गैरमौजूदगी में गुजरात टाइटंस का प्रदर्शन कैसा होगा? इस सवाल का जवाब गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने दिया है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मोहम्मद शमी दिखाई दे रहे हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में एक पत्रकार मोहम्मद शमी से सवाल कर रहे हैं कि हार्दिक पांड्या के गुजरात टाइटंस से चले जाने के बाद कितना और क्या फर्क पड़ेगा? इस पर के मोहम्मद शमी ने जवाब दिया कि किसी के जाने से किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता है.

मुंबई ने गुजरात से किया हार्दिक को ट्रेड -

गौरतलब हो कि पिछले दिनों IPL की नीलामी का आयोजन हुआ था. इस नीलामी से पहले मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस से हार्दिक पांड्या को ट्रेड किया था. वहीं पिछले सीजन मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी कैमरून ग्रीन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खेमे में शामिल हुए.

बहरहाल हार्दिक पांड्या अपनी पुरानी टीम में शामिल हो गए हैं. हार्दिक पांड्या ने अपने करियर की शुरुआत मुंबई इंडियंस के साथ ही की थी. हार्दिक पहली बार IPL 2015 में मुंबई इंडियंस के लिए खेले थे.

calender
16 January 2024, 09:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो