MS Dhoni: नए अंदाज में नजर आए 'कैप्टन कूल', सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा माही का खास लुक

MS Dhoni: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने लुक से हमेशा ही चर्चाओं में बने रहते हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

MS Dhoni's New Look: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने लुक से हमेशा ही चर्चाओं में बने रहते हैं. शुरुआती दौर में माही अपने लंबे बालों वाले लुक को लेकर खूब मशहूर हुए थे. इसके बाद से माही कई तरह के लुक में नजर आए हैं.

वहीं अब सोशल मीडिया पर माही के नए और फ्रेश लुक की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. माही का इस नए लुक ने फैंस को उनके पुराने लुक की याद दिला दी है. दरअसल नए लुक में माही लंबे बालों के साथ नजर आ रहे हैं. नए लुक में माही ने लंबे बालों के साथ हल्की सी दाढ़ी रखी हुई है.

वहीं माही ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लैक चश्मा लगाए दिखाई दे रहे हैं. माही के इस नए लुक ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है. 

माही के नए लुक पर फैंस ने दी प्रतिक्रिया -

बता दें कि माही का ये अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. इस लुक को लेकर फैंस माही को अलग-अलग तरीके से प्रतिक्रियाएं भी रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, "माही को मॉडलिंग शुरू कर देनी चाहिए."

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि, "माही उम्र के पहिए को पीछे ले जा रहे हैं." इसके बाद एक और यूजर ने लिखा कि, "माही के टक्कर का कोई मॉडल नहीं होगा इंडस्ट्री में." इसी तरह फैंस ने माही के नए लुक को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं.

15 अगस्त 2020 में लिया था अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास -

गौरतलब हो कि महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त 2020 को अचानक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने का ऐलान कर दिया था. माही ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मुकाबला न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में खेला था.

हालांकि अभी माही इंडियन प्रीमियर लीग में खेलते हुए नजर आते हैं. IPL 2023 में माही ने अपने नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स को खिताब दिलाया.

calender
03 October 2023, 03:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो