रेडिकॉन और इम्पीरिया बिल्डर की ई-नीलामी का विज्ञापन जारी

24 बिल्डरों की 153 संपत्तियों की ई-निलामी की जाएगी। इन बिल्डरों पर 100 करोड़ रुपये बकाया है। इसमें सबसे अधिक कॉसमॉस बिल्डर की 47, गायत्री हॉस्पिटैलिटी की 29 संपत्तियां हैं। सोमवार को सुपर सिटी के

Janbhawana Times
Janbhawana Times

24 बिल्डरों की 153 संपत्तियों की ई-निलामी की जाएगी। इन बिल्डरों पर 100 करोड़ रुपये बकाया है। इसमें सबसे अधिक कॉसमॉस बिल्डर की 47, गायत्री हॉस्पिटैलिटी की 29 संपत्तियां हैं। सोमवार को सुपर सिटी के 3 फ्लैट और वर्धमान बिल्डर के एक फ्लैट के लिए जारी किया गया था। मंगलवार को रेडिकोन बिल्डर के 6 फ्लैट और इम्पीरिया बिल्डर की 3 दुकानों की ई-नीलामी के लिए विज्ञापन जारी हुआ है। एसडीएम दादरी आलोक गुप्ता ने बताया, 24 बिल्डरों की 153 संपत्तियों की ई-नीलामी होनी है। जिसकी शुरुआत सोमवार से हो गई है। 

अधिक बोली लगाने वाले के नाम संपत्ति दर्ज की जाएगी। 7 दिन तक विज्ञापन का प्रचार कर आवेदन लिए जाएंगे। आठवें दिन से आवेदक अपनी प्रारंभिक बोली लगाकर आवेदन कर सकते हैं। 16वें दिन ई-नीलामी के लिए खुली बोली लगवाई जाएगी। इस बोली में सबसे ज्यादा बोली लगाने वाले को संपत्ति दे दी जाएगी। इसके बाद 3 दिन में बोली की कुल राशि की 25 प्रतिशत और शत-प्रतिशत रकम एक माह में देनी होगी।

calender
12 July 2022, 06:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो