CID Notice To Nara Lokesh: सीआईडी ने टीडीपी नेता नारा लोकेश को इनर रिंग रोड मामले में भेजा नोटिस

CID Notice To Nara Lokesh: आंध्र प्रदेश आपराधिक जांच विभाग (सीआईडी) के अधिकारियों ने दिल्ली में टीडीपी सांसद जयदेव गल्ला के आवास पर इनर रिंग रोड मामले में टीडीपी के राष्ट्रीय महासचिव नारा लोकेश को नोटिस दिया.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

CID Notice To Nara Lokesh: शनिवार को देश की राजधानी दिल्ली स्थित टीडीपी सांसद जयदेव गल्ला के आवास पर आंध्र प्रदेश आपराधिक जांच विभाग(सीआईडी) के अधिकारी पहुंचे. वहां पहुंचकर आंध्र प्रदेश आपराधिक जांच विभाग (सीआईडी) के अधिकारियों ने दिल्ली में टीडीपी सांसद जयदेव गल्ला के आवास पर इनर रिंग रोड मामले में टीडीपी के राष्ट्रीय महासचिव नारा लोकेश को नोटिस दिया.

टीडीपी के राष्ट्रीय महासचिव नारा लोकेश का कहना का कहना है कि, "लगभग 20 दिन हो गए हैं जब आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. यह कुछ और नहीं बल्कि शासन का बदला है. मामले के तथ्य बहुत स्पष्ट हैं." यह कोई मनी ट्रेल नहीं है क्योंकि कोई अपराध नहीं किया गया है. इस सरकार ने अपने पद का दुरुपयोग किया है."

सीआईडी ​​नोटिस पर वह कहते हैं, "वे (सीआईडी) दावा करते हैं कि कौशल विकास परियोजना में करीब 370 करोड़ रुपये की हेराफेरी की गई है जो बिल्कुल गलत है. मेरे पास बैंक स्टेटमेंट हैं जो स्पष्ट रूप से दिखाते हैं कि विक्रेताओं को पैसे का भुगतान किया गया है." आवश्यक उपकरण प्राप्त करें."

calender
30 September 2023, 09:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो