मध्य प्रदेश: पूर्व सीएम कमलनाथ पहुंचे बागेश्वर धाम, बालाजी के दरबार में किया पूजा-पाठ

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सिंह सोमवार सुबह छतरपुर जिले के गढ़ा गांव में स्थित बागेश्वर धाम पहुंचे। बता दें कि कमलनाथ सिंह ने बागेश्वर धाम में हाजिरी लगाई और पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मुलाकात की

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सिंह सोमवार सुबह छतरपुर जिले के गढ़ा गांव में स्थित बागेश्वर धाम पहुंचे। बता दें कि कमलनाथ सिंह ने बागेश्वर धाम में हाजिरी लगाई और पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मुलाकात की। वहीं थोड़ी देर रुकने के बाद कमलनाथ सिंह पन्ना जिले के अजयगढ़ के लिए रवाना हो गए।

बता दें कि बागेश्वर धाम में नेताओं के आने का सिलसिला लगातार जारी है। भाजपा के बाद अब कांग्रेस के नेता भी यहां अपनी हाजिरी लगाने पहुंच रहे हैं। वहीं सोमवार सुबह करीब 10:15 बजे कमलनाथ सिंह बागेश्वर धाम पहुंचे। उन्होंने बालाजी सरकार के दर्शन किए और पूजा-पाठ किया। इस दौरान उनकी बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर आचार्य धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से चर्चा भी हुई।

 

जानकारी के अनुसार हर साल की तरह बागेश्वर धाम में इस साल भी महाशिवरात्रि पर 18 फरवरी को 121 कन्याओं का सामूहिक विवाह होगा। इसके लिए 13 फरवरी से 19 फरवरी तक यज्ञ का आयोजन किया जा रहा है। इस सिलसिले में यहां पर देश-विदेश के श्रद्धालु और साधु-संतों का जमावड़ा होगा।

बता दें कि 18 फरवरी को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी विवाह समारोह में बेटियों को आशीर्वाद देने के लिए यहां पहुंचेंगे। प्रदेश के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, नगरीय निकाय मंत्री भूपेन्द्र सिंह, पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव, मंत्री ऊषा ठाकुर, विश्वास सारंग, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के भी इस समारोह में शामिल होने की संभावना है।

calender
13 February 2023, 02:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो