मुंबई हिट एंड रन केस में पुलिस का बड़ा एक्शन, 2 लोगों को किया गिरफ्तार

Maharashtra Crime: इस बीच अब पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी मिहिर शाह के पिता राजेश शाह और एक अन्य व्यक्ति राज ऋषि राजेंद्र सिंह विदावत को गिरफ्तार कर लिया है.मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दोनों ही आरोपियों का मेडिकल कराया जाएगा. वहीं कल यानि सोमवार को पुलिस दोनों ही आरोपियों को कोर्ट में पेश कर सकती है.

JBT Desk
JBT Desk

Maharashtra Crime: मुंबई के वर्ली में एक तेज रफ्तार BMW कार ने बाइक सवार दंपत्ति को टक्कर मार दी. जिसमें एक महिला की मौत हो गई. रविवार की सुबह कोलीवाड़ा क्षेत्र में यह दंपत्ति ससून डॉक से मछली खरीददार घर जा रहा था उसी दौरान कार ने टक्कर मार दी गई. इस बीच अब पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी मिहिर शाह के पिता राजेश शाह और एक अन्य व्यक्ति राज ऋषि राजेंद्र सिंह विदावत को गिरफ्तार कर लिया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दोनों ही आरोपियों का मेडिकल कराया जाएगा. वहीं कल यानि सोमवार को पुलिस दोनों ही आरोपियों को कोर्ट में पेश कर सकती है. पुलिस ने यह गिरफ्तारी लंबी पूछताछ के बाद की. हादसे के समय कार के अंदर राज ऋषि राजेंद्र सिंह विदावत मौजूद था. घटना के बाद से ही मिहिर शाह फरार चल रहा है.

मुंबई पुलिस के मुताबिक, एक बीएमडब्ल्यू कार ने बाइक सवार दो लोगों को कुचल दिया. इस घटना में महिला की मौत हो गई और दूसरा शख्स घायल है. यह घटना आज सुबह 5:30 बजे की है जब बाइक पर सवार दंपत्ति वर्ली के अटरिया मॉल के सामने से गुजर रहे थे. घटना के बाद चालक अपनी कार लेकर मौके से भाग गया.

हादसा उस वक्त हुआ जब मछुआरा समुदाय का दंपत्ति मछली खरीदकर घर लौट रहा था. पति तेज रफ्तार वाहन से कूदने में कामयाब रहा. हादसे में घायल महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। वर्ली पुलिस मामले की आगे जांच कर रही है.

पति चलती कार से कूदने में कामयाब रहा, लेकिन उसकी पत्नी कावेरी नकावा भारी बोझ उठाने के कारण ऐसा नहीं कर पाई. नकावा को 100 मीटर तक घसीटा गया, जिससे उसे गंभीर चोटें आईं. एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों को इलाज के लिए नायर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन महिला ने दम तोड़ दिया.

calender
07 July 2024, 02:54 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो