नोएडा: नौकरानी से मारपीट करने वाली महिला गिरफ्तार, पुलिस ने किया अदालत में पेश, नौकरानी पर लगाया चोरी का आरोप

उत्तर प्रदेश के नोएडा पुलिस ने सेक्टर 120 में क्लियो काउंटी सोसायटी में घरेलू नौकरानी पर हमला करने के आरोप में वकील शैफाली कौल नामक महिला को गिरफ्तार कर लिया है। महिला पेशे से वकील है। आरोपी शैफाली कौल को आज अदालत में पेश किया गया। इस दौरान उसने कहा कि

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा पुलिस ने सेक्टर 120 में क्लियो काउंटी सोसायटी में घरेलू नौकरानी पर हमला करने के आरोप में वकील शैफाली कौल नामक महिला को गिरफ्तार कर लिया है। महिला पेशे से वकील है। आरोपी शैफाली कौल को आज अदालत में पेश किया गया। इस दौरान उसने कहा कि उसने नौकरानी के साथ मारपीट नहीं की जबकि सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि आरोपी महिला उसे घसीटती हुई नजर आ रही है।

पीड़िता के पिता पदम सिंह ने आरोपी शेफाली कौल पर अपनी बेटी के अपहरण और शारीरिक शोषण का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद मंगलवार को फेज-3 थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें कौल 20 वर्षीय पीड़िता अनीता को बालों से पकड़कर लिफ्ट से घसीटते हुए देखा जा सकता है, जबकि अनीता बचने की कोशिश कर रही है।

 

वायरल वीडियो के जवाब में पुलिस ने भी ट्विटर का सहारा लिया और कहा कि मामले में आवश्यक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, नौकरानी के पिता द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि फेज-3 थाना क्षेत्र के क्लियो काउंटी सोसाइटी में उनकी बेटी को बंधक बनाकर रखा गया था। इस बीच, कौल ने दावा किया है कि उसकी मेड ने उसके घर से सामान चुराया था और यहां तक कि खाने में उसने नींद की गोलियां भी मिला दी थीं। आरोपी ने यह भी दावा किया कि उसके पास अपने आरोपों को साबित करने के लिए सीसीटीवी फुटेज और सबूत हैं।

आरोपी महिला शैफाली कौल ने बताया कि आप सोसाइटी का रजिस्टर देख सकते हैं कि उनके पिता पिछले दो साल में कभी मिलने नहीं आए आरोपी महिला शैफाली कौल वह हमारे यहां पिछले 2 साल से 12 घंटे काम कर रही थी। अगर हम उसे रोज़ मारते-पीटते थे तो वह रोज़ काम पर क्यों आती थी? इनके पिता ने हमसे 50,000 रुपए लिए थे जिसको वापस मांगने पर उनके पिता ने हमारे ख़िलाफ़ शिकायतें की कि उनको बेटी से मिलने नहीं दिया जा रहा है।

खबरे और भी है.........

नोएडा:बेबस नौकरानी को इतना पीटा कि रूह कांप उठी,आरोपी महिला वकील पर केस दर्ज

calender
29 December 2022, 05:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो