15 दिन का बैटरी बैकअप देगी ये 'मेड इन इंडिया' स्मार्टवॉच, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

भारतीय टेक कंपनी Gizmore की तरफ से नई फ्लैगशिप AMOLED डिस्प्ले स्मार्टवॉच Gizmore Glow Luxe लॉन्च की गई है। ये वॉच 'मेड इन इंडिया' है और इसे बजट सेगमेंट में प्रीमियम लुक देने के लिए डिजाइन किया गया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

भारतीय टेक कंपनी Gizmore की तरफ से नई फ्लैगशिप AMOLED डिस्प्ले स्मार्टवॉच Gizmore Glow Luxe लॉन्च की गई है। ये वॉच 'मेड इन इंडिया' है और इसे बजट सेगमेंट में प्रीमियम लुक देने के लिए डिजाइन किया गया है। वॉच की कीमत बेहद कम रखी गई है।

नई स्मार्टवॉच की लॉन्चिंग को लेकर कंपनी की तरफ से कहा गया है कि हम अपने यूजर्स को वर्ल्ड-क्लास प्रोडक्ट्स देना चाहते हैं। इस हिसाब से गिज्मोर ग्लो लक्स के साथ, यूजर्स को ना सिर्फ प्रीमियम डिजाइन वाली स्मार्टवॉच मिलेगी  बल्कि लाइफस्टाइल बनाए रखने में भी मदद मिलेगी।

नई स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशंस

गिज्मोर ग्लो लक्स स्मार्टवॉच में आपको बॉडी टेम्परेचर सेंसर जैसे फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा कंपनी ने इसमें चौबीस घंटे हार्ट रेट कैलक्युलेशन, मेंस्ट्रुअल ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिट्ररिंग, SpO2 मॉनीटरिंग और 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स दिए हैं।

डिजाइन भी मजबूत

मेड इन इंडिया की ये वॉच जिंक-अलॉय केसिंग के साथ आती है। जो ना केवल ग्लो लक्स के प्रीमियम लुक को बढ़ाता है बल्कि इसकी मजबूती भी तय करता है। वॉच में कंपनी आपको IP67 वाटर रेजिस्टेंस भी है जो यूजर्स को बारिश में बाहर निकलने या एक्सरसाइज से लेकर खेलते समय स्मार्टवॉच पहनने का विकल्प देता है। साथ ही आपको 15 दिनों तक का बैटरी बैकअप मिलने का दावा है।

इतना ही नहीं इस वॉच में यूजर्स को ब्लूटूथ कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है और प्राइवेसी लॉक ऑप्शन, डायरेक्ट मेन्यू और स्पोर्ट्स मोड एक्सेस के अलावा आसानी से स्मार्टवॉच पर म्यूजिक सुन सकते हैं। 

calender
18 October 2022, 08:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो