मार्केट में जल्द आएगा येलो कलर का iPhone 14

खबरों माने ने कंपनी अगले हफ्ते iPhone14 में नया कलर लॉन्च कर सकती है। यह नया फोन येलो कलर में होगा।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Apple अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए हमेशा मार्केट में नए-नए फोन को लॉन्च करती है। कंपनी अपनी iPhone का लगातार विस्तार कर रही है। यह सीरीज पूरे विश्व में पसंद की जाती है। आईफोन के यूजर्स की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है।

अब अपने यूजर्स की पंसद को ध्यान में रखते हुए Apple बहुत जल्द एक नया गिफ्ट ग्राहकों को देने वाली है। आपको बात दें कि कंपनी बहुत ही जल्द मार्केट में iPhone14 स्मार्टफोन में नया कलर लॉन्च करने वाली है।

iPhone14 का होगा येलो कलर

खबरों माने ने कंपनी अगले हफ्ते iPhone14 में नया कलर लॉन्च कर सकती है। यह नया फोन येलो कलर में होगा। आपको बता दें कि Apple कंपनी iPhone14 और iPhone14 Plus वेरिएंट में नया कलर लॉन्च करेगी। हर साल मार्च में लॉन्च होता है नया कलर आपको बता दें कि कंपनी हर साल मार्च में iPhone के नए मॉडल को लॉन्च करती है।

जिसके बाद मार्च-अप्रैल के महीने में इस मॉडल के नये कलर की लॉन्चिंग की घोषणा करती है। अभी फिलहाल iPhone14 में Black, White, Product Red, Blue और Purple मौजूद हैं।

पहले भी लॉन्च किए हैं कलर

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एप्पल हमेशा नए कलर को लॉन्च करती है। iPhone12 सीरीज में कंपनी ने पर्पल कलर लॉन्च किया था। वहीं एप्पल ने iPhone13 सीरीज में ग्रीन कलर को लॉन्च किया था। इसके अलावा कंपनी ने iPhone7 में Product Red को जोड़ा था।

आपको बता दें कि कंपनी नए कलर को इसलिए लॉन्च करती है ताकि स्मार्टफोन की ब्रिकी को बढ़ाया जा सके।

iPhone 14 के स्पेसिफिकेशन

इस फोन में 6.1 इंच की सुपर रेटिना XDR+OLED डिस्प्ले दिया गया है। फोन में सेरेमिक शील्ड और फ्लैट-एज एयरोस्पेस-ग्रेड एल्यूमीनियम फ्रेम है। इसके अलावा फोन में 1200नीट्स की पीक ब्राइटनेस और डॉल्बी विजन सपोर्ट है। फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 12 एमपी का वाइड-एंगल कैमरा, 12 एमपी का अल्ट्रा-वाइड दिया गया है।i

वहीं फोन में 12 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है। iPhone 14 में वाई-फाई सपोर्ट भी दिया गया है। आपको बता दें कि इस फोन में सैटेलाइट कनेक्टिविटी भी दी गई है।

calender
04 March 2023, 05:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो