नोएडा में दबंगों ने डिलीवरी बॉय की बेरहमी से की पिटाई, फिर नंगा कर बनाए वीडियो, जानें पूरा मामला

Noida​​​​​​​: देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. जहां एक डिलीवरी बॉय को बेरहमी तरीके से तब तक पीटा गया जब तक की वह बेहोश न हो जाए.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Noida Delivery Boy Beaten Video: देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. जहां एक डिलीवरी बॉय को बेरहमी तरीके से तब तक पीटा गया जब तक की वह बेहोश न हो जाए. मिली जानकारी के मुताबिक, मामूली सी कहासुनी को लेकर कुछ दबंगोंं ने डिलीवरी बॉय का अपहरण कर उसे कार में बिठाकर ले गए. इसके बाद सुनसान जगह पर ले जाकर दबंगों ने डिलीवरी बॉय के कपड़े उतारकर लात, घूसों और डंडों से बुरी तरह से पीटा. साथ ही दबंगोंने मारपीट की घटना को अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड भी किया.

पीड़ित डिलीवरी बॉय का आरोप है कि जब वह शिकायत लेकर थाने पहुंचा तो पुलिस ने उसकी FIR तक दर्ज करने से मना कर दी. बता दें कि दिल दहला देने वाली ये घटना नोएडा के सेक्टर 113 थाना क्षेत्र की है. घटना से जुड़ा जो वीडियो सामने आया है. वह विचलित कर देने वाला है.

दबंगों ने डिलीवरी बॉय को नंगा कर की पीटाई

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन से चार दबंग डिलीवरी बॉय को किसी पुरानी सी मकान में लेकर पहुंचे, वहां पर पहले तो उसके कपड़े उतारे फिर उस पर लात-घूसों और थप्पड़ों से पीटना शुरु कर दिया. पीड़ित लड़का एक कोने में खड़ा दबंगों के सामने गिड़गिड़ाता रहा और अपनी जान की भीख मांगता रहा, लेकिन दबंगों को उस पर बिल्कुल भी रहम नहीं आया. इतना ही नहीं जब लड़के को पीटा जा रहा था तो वहां बहुत से लोग खड़े होकर तमाशबीन बने देख रहे थे, किसी ने भी उसे बचाने की कोशिश तक नहीं की.  इस बीच पीड़ित लड़का दबंगों के आगे हाथ जोड़ता रहा, लेकिन उनको रहम तक नहीं आया.

तीन दिन तक बेहोश रहा पीड़ित

पीड़ित लड़के ने बताया कि करीब 1 साल पहलें पड़ोस में रहने वाले लड़कों के साथ उसकी कहासुनी हो गई थी. जिसकी खुन्नस निकालने के लिए 9 फरवरी को दबंग लड़के उसको जबरन अपनी कार में बिठाकर ले गए और उसको बहुत ही निर्मम तरीके से मारा-पीटा. पीड़ित का कहना है कि दबंगों की मारपीट के बाद वह तीन दिन तक बेहोश रहा. उन्होंने बताया कि दबंग लड़के एटा जिले के रहने वाले हैं. आरोप है कि पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर FIR तक दर्ज नहीं की.

calender
22 February 2024, 05:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो