सेलिब्रिटी से कम नहीं है ये कुत्ता, हजारों का ड्रेस, आंखों पर चश्मा, फॉलोवर्स की संख्या लाखों में!

Viral News: एक ऐसा कुत्ता जिसके पास कुल 75 की संख्या में कई तरह के ब्रांडेड कपड़े मौजूद हैं. वहीं ये हर दिन सज-संवरकर फोटो सूट करवाता है.

JBT Desk
JBT Desk

हाइलाइट

  • इस कुत्ते को सजने संवरने का पूरा शौक है.
  • फॉलोअर डॉग की स्टाइल और फैशन के प्रेमी हैं.

Viral News: आम इंसान हर दिन मेहनत करने के बाद भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है. मगर एक कुत्ते ने अपनी अदाओं से लाखों लोगों को दिवाना बनाया है. डॉग की किस्मत ऐसी कि सोशल मीडिया पर इनके फैंस फॉलोवर्स अभिनेता-नेता से कम नहीं है. वह अपनी जिन्दगी सबसे बेहतरीन तरीके से जीता है. इस कुत्ते के जीने के तरीके जान आप भी सोच में पड़ जाएंगे. 

सोशल मीडिया पर लाखों फैंस

सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स बनाने के लिए लोग कई तरह के वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. कुछ अलग करने के लिए लोग कुछ भी कर गुजरते हैं. मगर आज हम एक ऐसे डॉग की चर्चा कर रहे हैं, जिसकी लाइफस्टाइल के बारे में जानकर हर किसी को परेशानी होने लगेगी. ये डॉग विदेशों में घूमने जाया करता है. दरअसल बाओ नामक डॉग अपनी मालकिन के साथ फाइव स्टार होटल में खाना खाने जाता है. लग्जरी गाड़ियों में घूमता है, नाच-गाने का लुफ्त उठाता है. महंगे कपड़े पहनता है, आंखों पर चश्मा लगाता है. 

कुत्ते की शानदार जिन्दगी 

सोशल मीडिया पर अपनी पहचान बनाने वाला ये डॉगी कनाडा के टोरंटो में रहता है. इस कुत्ते की उम्र तीन साल है, चिनहुआहुआ ब्रीड का ये डॉग अपनी मालकिन के साथ हर महीने विदेशों की यात्रा करता है. साथ ही लग्जरी फाइव स्टार होटल्स में रुकता है. इतना ही नहीं उसके पास 2 लाख रुपये से अधिक की वॉर्डरोब है. वहीं इस कुत्ते को सजने संवरने का पूरा शौक है, इतना ही नहीं ये फोटोशूट भी करवाता है.

इसकी तस्वीर हर दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट की जाती है. इंस्टाग्राम पर हर दिन कई तरह के कमेंट मिलते हैं, फॉलोअर डॉग की स्टाइल और फैशन के प्रेमी हैं. उसका क्यूटनेश सबको घायल कर देता है. बाओ की वॉर्डरोब में कुल 75 कपड़े मौजूद हैं, जैसे जैकेट, टर्टलनेक स्वेटर्स,शर्ट्स, ब्रांडेड स्कार्फ. वहीं इनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोअर्स की बात करें तो 1 लाख 66 हजार से अधिक की संख्या में फैंस मौजूद हैं. 

calender
07 March 2024, 06:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो