इन दूल्हा-दुल्हन की शादी देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

Viral Video: इस बीच सोशल मीडिया पर एक शादी का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में एक दूल्हे को दुल्हन को वरमाला पहनाने के लिए शादी के सिंहासन से कूदते हुए देखा जा रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वीडियो सामने आते हैं. जिसे देखने के बाद कभी-कभी आपकी हंसी नहीं रुकती और कई बार तो आप गुस्सा भी हो जाते हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर एक शादी का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में एक दूल्हे को दुल्हन को वरमाला पहनाने के लिए शादी के सिंहासन से कूदते हुए देखा जा रहा है. जिसे देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी .

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो 

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पल्टफॉर्म एक्स पर सरिता सरावग नाम से पोस्ट किया गया है. जिसके कैप्शन में लिखा है, "सरकारी दूल्हे को कमजोर ना समझें" इस वीडियो में देखा जा सकता है  दुल्हन ने पहले ही अपने होने वाले पति के गले में फूलों की माला डाल दी है.  अब दूल्हे की बारी है. दुल्हन की तरफ वालों ने उसे हवा में उठा लिया है. दूल्हे की हाईट कम होने की वजह से वह शादी के सिंहासन पर कदम रख तुरंत कूद जाता है और दुल्हन के गले में वरमाला डाल देता है. ऐसे में दुल्हन सहित रिश्तेदार अपना संतुलन खोते हुए मंच पर गिर जाते हैं. वहीं दुल्हन को हंसते हुए देखा जा रहा है, जबकि दूल्हा गर्व से खड़ा है. 

वीडियो पर आई लोगों की प्रतिक्रिया 

सोशल पार तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो  ने लोगों को खूब हंसाने का काम किया है. ऐसे में कई यूजर्स ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. एक यूजर ने लिखा, एक होता है सही करना , एक होता है उत्तम करना, ये उत्तम काम किया, बारात में वरमाला का प्रोग्राम था या दुल्हन को ऊपर उठाने का रिकॉर्ड बनाना था. वहीं  दूसरे यूजर ने लिखा, छोटा पैकेट बड़ा धमाका, वहीं एक अन्य यूजर लिखा, "आखिर सरकारी नौकरी है दम तो दिखाएगा ही". 

calender
27 April 2024, 11:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो