G20 Summit Delhi: अगर आप इन तारीखों के दौरान एयर इंडिया की फ्लाइट से करने वाले हैं सफर तो पढ़े बड़ा अपडेट...

G20 Summit Delhi:इसका आयोजन 9-10 सितंबर को देश की राजधानी दिल्ली में भारत की मेजबानी में होने वाला है. इस समिट में अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन से लेकर विश्व भर के कई लीडर्स शामिल हो रहे हैं...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

G20 Summit Delhi: दुनियां के सबसे बड़ी अर्थव्यस्थाओं के समूह में G20 की अध्यक्षता भारत कर रहा है. इस बैठक के लिए सरकार की ओर से दिल्ली में G20 को लेकर जबरदस्त तैयारिया चल रही है. इसका आयोजन 9-10 सितंबर को देश की राजधानी दिल्ली में भारत की मेजबानी में होने वाला है. इस समिट में अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन से लेकर विश्व भर के कई लीडर्स शामिल हो रहे हैं.

इसको देखते हुए एयर इंडिया ने अपने यात्रियों के लिए बड़ा एलान किया है. एयर इंडिया ने ट्वीट कर अपने यात्रियों को जानकारी दी है कि. "7 से 11 सितंबर 2023 के बीच दिल्ली में यात्रा प्रतिबंध रहेंगे. सद्भावना के उपाय के रूप में, इन तारीखों पर दिल्ली से उड़ान भरने के लिए कन्फर्म टिकट रखने वाले यात्रियों को लागू शुल्कों में एक बार की छूट की पेशकश की जा रही है." यदि वे अपनी यात्रा की तारीख या अपनी उड़ान बदलना चाहते हैं. केवल पुनर्निर्धारित उड़ान के लिए किराए में अंतर, यदि कोई हो, लागू होगा."

अपडेट जारी है...

calender
05 September 2023, 08:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो