CID फेम अभिनेत्री वैष्णवी धनराज हुई हिंसा का शिकार, वीडियो पोस्ट कर बताया कैसे हुआ ये हाल

CID फेम एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वैष्णवी वीडियो में पूरी तरह से घायल दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने परिवार वालों पर मारपीट का आरोप लगाया है.

JBT Desk
JBT Desk

CID फेम एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में वैष्णवी मदद मांगती दिखाई दे रही हैं. वैष्णवी वीडियो में पूरी तरह से घायल दिखाई दे रही हैं. उनके शरीर पर चोटों के कई निशान दिखाई दे रहे हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो में अपने परिवार वालों पर मारपीट का आरोप लगाया है. 

एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज कई पॉपुलर शोज कर चुकी हैं. वो टीवी शो सीआईडी, तेरे इश्क में घायल और बेपनाह जैसे कई सुपरहिट शोज में काम कर चुकी हैं. इस हाल में वैष्णवी का वीडियो देखकर सभी हैरान हैं. आखिर वो इस हाल में कैसे पहुंची. 

वीडियो जारी करके वैष्णवी धनराज ने अपने साथ हुई मारपीट के बारे में बताया. एक्ट्रेस ने सभी से मदद की गुहार लगाई है. वीडियो में वैष्णवी ने अपने चेहरे, होंठ और हाथ पर लगे चोट के निशानों को भी कैमरे पर दिखाया. वैष्णवी धनराज ने बताया कि उन्होंने ये वीडियो पुलिस स्टेशन से शूट किया है.

वैष्णवी वीडियो में अपने साथ हुई हिंसा के बारे बताते हुए कहती है, नमस्ते, मैं वैष्णवी धनराज हूं. मुझे सच में इस वक्त मदद की जरूरत है. मैं अभी काशीमीरा पुलिस स्टेशन में हूं और मेरे साथ मेरे परिवार वालों ने मारपीट की है. मुझे बहुत बुरी तरह मारा गया है. प्लीज मुझे आप सभी की मदद की जरूरत है. मीडिया, न्यूज चैनल और इंडस्ट्री के सभी लोगों प्लीज आए और मेरी मदद करें.

वैष्णवी धनराज पहले भी घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी हैं. एक्ट्रेस अपनी शादी में घरेलू हिंसा का शिकार हुई थी. वैष्णवी धनराज ने साल 2016 में एक्टर नितिन शेरावत के साथ शादी की थी. एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया था कि वो घरेलु हिंसा का शिकार हुई थीं और इसलिए उन्होंने तलाक ले लिया था. उन्होने कहा था कि उनके पति ने सिर्फ उनकी जान नहीं ली थी, इमोशनली, फिजिकली और मेंटली उसने मुझे बहुत टॉर्चर किया था.

calender
15 December 2023, 05:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो