Ramayan Coming Soon: एक बार फिर रामानंद सागर की रामायण का होगा टेलीकास्ट, जनता की भारी डिमांड के चलते लिया गया फैसला

Ramayan Coming Soon:रामानंद सागर का सीरियल रामायण लोकप्रिय है. इस सीरियल को कोई कितना बार भी देख लें बोर नहीं होते हैं. इस बीच जनता के भारी डिमांड के चलते एक बार फिर इस टीवी पर टेलीकास्ट करने का फैसला लिया गया है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Ramayan Coming Soon: टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय शो रामायण हर किसी का फेवरेट रहा है. दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले इस शो के प्रति लोगों की दीवानगी आज भी उसी तरह है जैसे उस जमाने में हुआ करती थी. इस सीरियल को कोई कितना बार भी देख ले लेकिन बोर नहीं होता है. इस बीच दर्शकों के लिए एक बडी खुशखबरी सामने आई है.

दरअसल,रामानंद सागर की रामायण एक बार फिर टीवी पर टेलीकास्ट होने जा रही. जनता की भारी डिमांड के चलते यह फैसला लिया गया है.

फिर टीवी पर लौट रहा रामानंद सागर का रामायण-

दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो रामायण एक बार फिर उनका मनोरंजन करने लौट रहा है. यह शो पहली बार साल 1987 में टीवी पर टेलीकास्ट किया गया था. इस बीच खबर आई है कि, इस सीरियल को फिर से टेलीकास्ट किया जाएगा. बता दें कि, ये फैसला जनता के भारी डिमांड को देखते हुए लिया गया है जिसकी जानकारी दूरदर्शन के ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट कर दी गई है.

दूरदर्शन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो की शुरुआत में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की झलक दिखाई गई है. हालांकि, इसकी टेलीकास्ट कब से होगी इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''रिपु रन जीति सुजस सुर गावत, सीता सहित अनुज प्रभु आवत... एक बार फिर वापस आ गया है पूरे भारत का सबसे लोकप्रिय शो 'रामायण'. रामानंद सागर की रामायण एक बार फिर #DDNational पर, जल्द देखिए''.लॉकडाउन में भी

खूब पसंद किया गया था रामायण-

आपको बता दें कि, जब देश में कोरोना महामारी की वजह से लॉकडाउन लगा था तब टीवी पर रामानंद सागर को खूब देखा गया था. उस समय दर्शन पर फिर से रामायण टेलीकास्ट किया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. वहीं अब एक बार फिर अयोध्या में रामलला के आगमन की खुशी में फिर से टीवी पर टेलीकास्ट किया जा रहा है.

calender
01 February 2024, 06:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो