सलमान ने किया अपना लेटेस्ट जिम लुक फैंस को शेयर, यूज़र्स पिक्चर देख मज़े लेते हुए बोले - सलमान टेरेसा खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पिक्चर शेयर की जिसमें वह काफी फिट नज़र आ रहें हैं, सलमान ने ब्लैक शॉर्ट्स, फिटेड टी-शर्ट और सिर पर वाइट कलर का हैंड टॉवल रखे हुए है, जिसके बाद उनके फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • 21 अप्रैल को रिलीज होगी सलमान की फिल्म' किसी का भाई किसी की जान', सलमान ने बताई रिलीज डेट।

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खाने इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ' किसी का भाई किसी की जान' को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट पिक्चर शेयर की है। जिसमें वह ब्लैक कलर की शॉर्ट्स और फिटेड T - Shirt के साथ ही सर पर वाइट कलर का हैंड टॉवल रखा हुआ है। इस पिक्चर में सलमान खान अपने क्वाड मसल्स फ्लॉन्ट शो करते हुए नज़र आ रहे हैं। यही नहीं उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए अपनी उपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की रिलीज डेट बताते हुए कैप्शन में लिखा - 'किसी का भाई किसी की जान' 21st April. 

फोटो देख सलमान को फैंस ने किया ट्रोल 

सलमान खान के इस फोटो को देखकर उनके फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। इस पोस्ट को देख लोग जमकर मज़ाक उड़ा रहें हैं। तो कुछ ने उनकी सेहत के लिए प्रार्थना की है। सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने फोटो देख कमैंट्स की भरमार कर दी है। जिसमें से एक ने लिखा - हू सैड ब्रदर टेरेसा (Brother Teresa). वही दूसरी तरफ एक फीमेल फैन ने लिखा - अल्लाह आपको हमेशा सलामत रखें। आपकी फिल्म आने वाली है, वह सुपरहिट हो जाये। कई यूज़र्स सलमान का यह लुक देख उन्हें ब्रदर टेरेसा तो कोई सलमान टेरेसा खान बोल रहे हैं। 

यही नहीं कुछ फैंस उनकी फिटनेस की तारीफ़ करते नहीं थक रहें हैं, जिसमें से एक यूज़र ने कमेंट किया - सलमान भाई 57 साल के हो गए हैं, लेकिन आज भी वह 30 से ज़्यादा के नहीं लगते। आपको बता दें, की एक मीम पेज ने तो सलमान खान की इस फोटो को कॉन्ज्यूरिंग' यूनिवर्स की नन से जोड़कर कमेंट किया। सलमान खान के कुछ फैंस को उनका इस तरह से ट्रोल करना पसंद नहीं आया। 
 

calender
09 April 2023, 12:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो