मिर्जापुर का शेर आया वापस... गुड्डू भैया मचाएंगे धमाल, देखिए ट्रेलर

Mirzapur 3 Release Date: लंबे समय का इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि ओटीटी पर मिर्जापुर 3 जल्द ही देखने को मिलेगी, मेकर्स ने रिलीज का ऐलान कर दिया है.

JBT Desk
JBT Desk

Mirzapur 3 Release Date: इस साल की सबसे अवेटेड वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' को लेकर अच्छी खबर आई है. जिस सीरीज की रिलीज डेट का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे उसका एलान हो चुका है. मेकर्स ने मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. हाल ही के कुछ दिनों में मेकर्स फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बरकरार रखने के लिए कोई न कोई हिंट देते रहे हैं. हर दिन 'क ख ग घ' के साथ 'मिर्जापुर' मेकर्स ने सीरीज की रिलीज से जुड़े सस्पेंस को पेश किया था.

'मिर्जापुर 3' की कन्फर्म रिलीज डेट सामने आ गई है. इस बार पंकज त्रिपाठी और अली फजल की 'मिर्जापुर 3' की मुन्ना भैया नजर नहीं आएंगे. क्योंकि पिछले सीजन में गुड्डू भईया ने गोलियों से भून दिया था.

मिर्जापुर की कुर्सी की लड़ाई

इस बार 'मिर्जापुर' सीरीज में कुर्सी की लड़ाई जारी रहेगी. अब देखना ये होगा कि 'कालीन भैया' या 'गुड्डू पंडित' में से कौन इस लड़ाई में बाजी मारेगा. इसका चीज का खुलासा अगले महीने ही हो पाएगा, क्योंकि 'मिर्जापुर' का तीसरा सीजन 5 जुलाई को रिलीज होगा. जिसका इंतजार सभी फैंस को रहेगा.

फैंस हुए एक्साइटेड

'मिर्जापुर 3' की डेट का ऐलान सुनकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट नजर आ रहा है. हालांकि इस सीजन में फैंस मुन्ना भैया को याद करेंगे. 'मिर्जापुर 3' का पोस्टर देख कर लोग काफी खुश हुए इसके साथ ही लोगों ने प्रतिक्रिया भी दी जिसमें से एक ने लिखा 'कम से कम 10 एपिसोड मुन्ना भैया के साथ चाहिए' एक ने कमेंट किया, 'मुन्ना भैया' के बिना शो में मजा नहीं आएगा.

5 जुलाई को सीरीज का प्रीमियर

इस क्राइम-थ्रिलर सीरीज को एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया है.  इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, विजय वर्मा, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेन्युली, हर्षिता शेखर गौड़, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और मनु ऋषि चड्ढा सहित कई कलाकारों ने अहम किरदार निभाया हैं. 10 एपिसोड की इस सीरीज का प्रीमियर 5 जुलाई को रिलीज होगी.

calender
11 June 2024, 02:24 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो