कंगना रनौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में पूरे किए 17 साल, तस्वीर शेयर कर अनुराग बसु को कहा धन्यवाद

एक्ट्रेस कंगना रनौत एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी-जाती है। कंगना रनौत अपने बोल्ड लुक के कारण सुर्खियों में बनी रहती है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ-कुछ शेयर करती रहती है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • कंगना रनौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में पूरे किए 17 साल, तस्वीर शेयर कर अनुराग बसु को कहा धन्यवाद

एक्ट्रेस कंगना रनौत एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी-जाती है। कंगना रनौत अपने बोल्ड लुक के कारण सुर्खियों में बनी रहती है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ-कुछ शेयर करती रहती है। सायद इसी बेबाकी की वजह से उन्हें अक्सर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। एक्ट्रेस कंगना रनौत के बॉलीवुड इंडस्ट्री में 17 साल पूरे हो चुके हैं। इस खास अवसर पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर साझा की है। फोटो शेयर करते हुए कंगना ने जो कैप्शन दिया है, जिससे उसकी चारों तरफ चर्चा हो रही है।

कंगना के साझा की गई इस फोटो में वह फिल्म डायरेक्टर अनुराग बसु के साथ बैठी नजर आ रही हैं। फोटो में अनुराग फिल्म के सेट पर कंगना को कुछ समझाते नजर आ रहे हैं। यह फोटो 'लाइफ इन ए मेट्रो' के सेट की है। अनुराग ने इस फिल्म के जरिए कंगना को मौका दिया था। इस फोटो को शेयर करते हुए कंगना ने एक कैप्शन दिया है। कंगना के कैप्शन ने सबका ध्यान खींचा है।

कंगना ने पोस्ट में लिखा, “इस पागल जीनियस अनुराग बसु को धन्यवाद! जिसने मुझे 17 साल पहले 28 अप्रैल 2006 को लॉन्च किया था। यहां मेट्रो (वर्ष 2006) के सेट पर वह और मैं हैं, वह मुझे इस तरह से ट्रेनिंग दे रहे हैं...'तू चुप बस' ट्रेनिंग के दौरान उनका पसंदीदा मुहावरा था...आई लव यू अनु...सब कुछ के लिए धन्यवाद।'

kangana ranaut
kangana ranaut (Instagram Story)

एक्ट्रेस कंगना हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं। पिछले कुछ दिनों से वह अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर काफी ज्यादा व्यस्त हैं। इस फिल्म को लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म का निर्देशन करने के साथ ही वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

calender
30 April 2023, 04:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो