घर बैठे ले सकेंगे मजा, अप्रैल में OTT पर रिलीज होंगी ये वेब सीरीज और फिल्में

Upcoming Ott Release Movies, Web Series: अप्रैल में आने वाली इन अपकमिंग वेबसीरिज और फिल्मों का मजा आप घर बैठे ही उठा पाएंगे. ये सभी वेब सीरीज और फिल्में आप अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे.

JBT Desk
JBT Desk

Upcoming Ott Release Movies, Web Series: कल से अप्रैल के महीना की शुरुआत हो रही है. ऐसे में आप आने वाले कुछ दिनों में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई अपकमिंग वेबसीरिज और फिल्मों का मजा आप घर बैठे ही उठा पाएंगे. ये सभी वेब सीरीज और फिल्में आप अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे. तो चलिए बताते हैं आपको आने वाली कुछ वेब सीरीज और फिल्मों के बारे में. 

फर्रे

फर्रे सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री की फिल्म है. जो 5 अप्रैल को ओटीटी पर रिलीज होगी. इस फिल्म को सौमेंद्र पाधी ने डायरेक्ट किया है. इसे आप ओटीटी पल्टफॉर्म जी5 पर देख सकते हैं. बता दें कि यह फिल्म सिनेमाघरों के बाद ये अब ओटीटी पर रिलीज हो रही है .

अमर सिंह चमकीला

परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ की फिल्म अमर सिंह चमकीला आप जल्द ही 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे. बता दें कि ये फिल्म सीधा ओटीटी पर रिलीज होगी. इसका निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है. 

पैरासाइट द ग्रे

भारत में कोरियन फिल्मों और वेब सीरीज का देखने का क्रेज बढ़ गया है. पैरासाइट द ग्रे  कोरियन फिल्म है. इसे आप 5 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म  नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे.

हनुमान

साउथ सुपरस्टार रवि तेजा की फिल्म हनुमान सिनेमाघर के बाद जल्द ओटीटी पर भी दस्तक देगी. इस फिल्म ने सिनेमाघरों में शानदार कमाई की. इस फिल्म को लोगों की तरफ से खूब पसंद किया गया. इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का रिकॉर्ड कलेक्शन किया. अब इस फिल्म को  आप तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में डिज्नी हॉटस्टार पर देख सकेंगे.

अदृश्यम

थ्रिलर सीरीज अदृश्यम भी ओटीटी पर दस्तक देगी. इस सीरीज में पूरे 65 एपिसोड होंगे. ये सीरीज 11 अप्रैल को सोनी लिव पर रिलीज होगी. इसका निर्देशन सचिन पांडे ने किया है.

calender
31 March 2024, 09:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो