Neeyat: विद्या बालन की बड़े पर्दे पर वापसी, अपकमिंग फ़िल्म "नीयत" का टीज़र हुआ रिलीज़

विद्या फिल्म में मीरा राव नाम की जासूस के किरदार में नज़र आएंगी. 'नीयत' एक मर्डर-मिस्ट्री है जिसका निर्देशन अनु मेनन ने किया है और विक्रम मल्होत्रा ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • चार साल बाद बड़े पर्दे पर लौटेंगीं एक्ट्रेस विद्या बालन

Neeyat First Look: हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अदाकारा विद्या बालन (Vidya Balan) लगभग चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. विद्या की आने वाली फ़िल्म का लुक और टीज़र रिलीज़ हो गया है. विद्या ने टीज़र को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर  शेयर किया है. विद्या फिल्म में मीरा राव नाम की जासूस के किरदार में नज़र आएंगी. 'नीयत' एक मर्डर-मिस्ट्री है जिसका निर्देशन अनु मेनन ने किया है और विक्रम मल्होत्रा ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है. 

क्या है नीयत की कहानी? 

नीयत एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है. कहानी शुरू होती है एक अमीर इंसान की पार्टी से, जहां एक हत्या हो जाती है. और इसकी जांच मीरा राव करती हैं. ये फिल्म बड़े पर्दे पर 7 जुलाई 2023 को रिलीज होगी. इस फिल्म का ट्रेलर 22 जून को लॉन्च होगा. इस फिल्म से एक्ट्रेस को काफी उम्मीदें हैं. विद्या को पिछली बार 2022 में आई वेब सीरीज 'जलसा' में देखा गया था.


अनु मेनन के निर्देशन में बनी है 'नीयत'

विद्या ने अपने इंस्टाग्राम पर 'नीयत' का नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है. साथ ही इसको कैप्शन भी दिया, लिखा 'रहस्यों और उद्देश्यों की दुनिया का खुलासा होगा. बने रहें, नीयत 7 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.' इस फ़िल्म में विद्या के अलावा नीरज काबी, राम कपूर, शहाणा गोस्वामी, शशांक अरोड़ा, अमृता पुरी, मीता वशिष्ठ और प्राजक्ता कोली भी नज़र आएंगे. फ़िल्म को अनु मेनन, प्रिया वेंकटरमण, अद्वैत कला और गिरवानी ध्यानी ने लिखा है. विद्या बालन की फ़िल्म 'शकुंतला देवी' (Shakuntala Devi) का निर्देशन भी अनु मेनन ने ही किया था.

calender
21 June 2023, 05:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो