Ayodhya: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा जारी, लगा अंबानी परिवार का जमावड़ा

Ayodhya: रिलायंस इंडस्ट्रीज के मुकेश अंबानी, उनकी पत्नी नीता अंबानी और उद्योगपति अनिल अंबानी रामलला के भव्य समारोह में भाग लेने पहुंचे हैं.

Rupa Kumari
Rupa Kumari

हाइलाइट

  • ईशा अंबानी संग पति आनंद पीरामल भी राम मंदिर में रामलला प्राण- प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा बनने अयोध्या के राम मंदिर पहुंचे हैं.
  • नेता, अभिनेता हो या उद्योगपति सारे लोग प्रभु राम की भक्ति में पूरी तरह से डूबे दिखाई दे रहे हैं.

 Ayodhya: अयोध्या में राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा का हिस्सा बनने पहुंचे, उद्योगपति मुकेश अंबानी, उद्योगपति रतन टाटा, अंबानी परिवार और अदाणी समूह के चेयरमैन गौतम अदाणी. इन सारे लोगों को राजकीय अतिथियों के तौर पर आमंत्रित किया गया है. इतना ही नहीं रिलायंस इंडस्ट्रीज के मुकेश अंबानी, उनकी पत्नी नीता अंबानी और उद्योगपति अनिल अंबानी रामलला के भव्य समारोह में भाग लेने पहुंचे हैं.

अंबानी परिवार की भीड़

रामलला के राजमहल में विराजमान होने के इस खास मौके पर मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी संग पत्नी श्लोका मेहता अंबानी, बिड़ला समूह के कुमार मंगलम बिड़ला एवं रेमंड समूह के मुखिया अनिल सिंघानिया इस विशेष उत्सव में शामिल होने के लिए अयोध्या पहुंचे हैं. इसके बावजूद 500 से ज्यादा अतिथियों की लिस्ट में भारतीय उद्योग के बड़े-बड़े दिग्गजों के अतिरिक्त बॉलीवुड के कई सितारें मौजूद हैं. 


रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन एवं एमडी मुकेश अंबानी संग उनकी पत्नी नीता अंबानी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा बनने के लिए पहुंच चुके हैं. अयोध्या नगरी श्री राम जन्मभूमि में जाकर चार चांद लगा रहे हैं.  


वहीं ईशा अंबानी संग पति आनंद पीरामल भी राम मंदिर में रामलला प्राण- प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा बनने अयोध्या के राम मंदिर पहुंचे हैं. 




रामलला की एक झलक देखने के लिए देश भर से लोगों का जमावड़ा लगा है. नेता, अभिनेता हो या उद्योगपति सारे लोग प्रभु राम की भक्ति में पूरी तरह से डूबे दिखाई दे रहे हैं. रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड के चेयरमैन आकाश अंबानी संग पत्नी श्लोका मेहता भी प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए अयोध्या धाम पहुंच चुके हैं. 

calender
22 January 2024, 01:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो