Bihar Politics: बिहार की राजनीति में 48 घंटा कितना अहम? नीतीश ने नहीं उठाया लालू का फोन, 28 को होगी JDU की बैठक

Bihar Politics: बिहार में सियासी अटकले तेज हो गई है. नीतीश कुमार की एनडीए में वापसी के बीच जेडीयू ने 28 जनवरी को अपने विधायकों की बड़ी बैठक बुलाई है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Bihar Politics: बिहार में सियासी अटकले तेज हो गई है. नीतीश कुमार की एनडीए में वापसी के बीच जेडीयू ने 28 जनवरी को अपने विधायकों की बड़ी बैठक बुलाई है. ये बैठक मुख्यमंत्री के आवास पर रविवार सुबह 10 बजे होगी. बैठक में सभी विधायकों को आने के कहा गया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत जेडीयू के कई बड़े नेता की मौजूदगी में यह बैठक होगी. 

वहीं दूसरी तरफ आरजेडी और भाजपा के बाद अब कांग्रेस ने भी अपने विधायकों की बैठक बुला ली है. कांग्रेस विधायक दल के नेता शकील अहमद ने ये बैठक पुर्णिया में शनिवार को दोपहर को दो बजे बुलाई है. मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रसे अपने विधायकों से मौजूदा सियासी घटनाक्रम को लेकर चर्चा करेगी. 

बिहार की राजनीति में उठे सियासी तूफान के बीच चर्चा है कि लालू यादव ने नीतीश कुमार को पांच बार फोन मिलाया है लेकिन मुख्यमंत्री ने बात करने से इनकार कर दिया है. लालू यादव ने लैंड लाइन से भी फोन मिलाया लेकिन उस पर भी बात नहीं हुआ. इस बीच सब कुछ कहा जा रहा है लालू यादव इस पुरे सिनेरियो पर स्प्ष्ट स्थिति जानना चाह रहे हैं लेकिन  फिलहाल नीतीश कुमार किसी प्रकार का जवाब देने के मूड में नहीं हैं.
 

calender
26 January 2024, 11:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो