Bihar Politics: ओवैसी को BJP की B टीम बता रहे थे नीतीश... मांगे माफी- तेजस्वी पर भी भड़के ओवैसी

Bihar Politics: जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार के बिहार के सीएम पद से इस्तीफे पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कहा कि,  'नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव, पीएम मोदी को बिहार की जनता से माफी मांगनी चाहिए..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Bihar Politics: बिहार में चल रही राजनीतिक उथल-पुथल के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने पद से इस्तीफा दिया है और साथ ही राज्य में 17 महीने पुरानी महागठबंधन सरकार का अंत हो गया है. इस्तीफ देने के बाद वह एनडीए विधायक दल की बैठक में शामिल हुए जहां उन्हें नेता चुना गया. इसके बाद नीतीश कुमार फिर से राज्यपाल के पास पहुंचे और सरकार बनाने का दावा पेश किया है. शाम पांच बजे नीतीश कुमार 9वीं बार बिहार के मुख्यमंत्री की शपथ लेंगे. 

जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार के बिहार के सीएम पद से इस्तीफे पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कहा कि,  'नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव, पीएम मोदी को बिहार की जनता से माफी मांगनी चाहिए... इन तीनों ने बिहार की जनता, खासकर नीतीश कुमार को धोखा दिया है. राजनीतिक अवसरवादिता कहना कम होगा, नीतीश कुमार ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

आगे उन्होंने कहा कि, "मैंने हमेशा कहा था कि नीतीश कुमार बीजेपी के साथ जाएंगे. मैं तेजस्वी यादव से पूछना चाहता हूं कि कैसा लगता है? उन्होंने हमारे चार विधायक छीन लिए .क्या उन्हें अब भी वही दर्द महसूस हो रहा है? उनके साथ भी उसी तरह से खेला गया है जैसे उन्होंने हमारे साथ खेला था. नीतीश कुमार बिहार में सिर्फ आरएसएस और नरेंद्र मोदी के शासन का चेहरा होंगे. तेजस्वी यादव और उनके परिवार ने लोगों को किनारे कर दिया है."

नीतीश कुमार और भाजपा पर ओवैसी ने हमला बोलते हुए कहा कि, "बिहार और उनका ध्यान केवल अपने बीच से किसी को मुख्यमंत्री बनाने पर है. नीतीश कुमार जब तक जीवित हैं, तब तक मुख्यमंत्री बने रहना चाहते हैं. भाजपा बस अपने लिए सब कुछ चाहती है, किसी भी तरह से बिहार की जनता धोखा दिया गया है. बिहार में कोई विकास नहीं हुआ है. राज्य में नौकरशाही बढ़ रही है... एआईएमआईएम ने हमेशा कहा है कि राजनीतिक धर्मनिरपेक्षता का इस्तेमाल भारतीय मुसलमानों को धोखा देने के लिए किया जाता है. और अब बिहार के मुसलमानों को फिर से धोखा दिया गया है."

calender
28 January 2024, 04:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो