Bihar Politics: बिहार में राजनीति उठापटक, बीजेपी और कांग्रेस अलग- अलग करेगी आज सियासी बैठक

Bihar Politics: बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने बिहार की बदलती राजनीति को लेकर कहा कि, समय और जरूरत के हिसाब से सारे दरवाजे खोल दिए जाते हैं.

Rupa Kumari
Rupa Kumari

हाइलाइट

  • सीएम नीतीश के चाल-ढाल को देखकर यह माना जा रहा है कि, वह जल्द ही पलटी मारने वाले हैं.
  • 29 जनवरी को बिहार में प्रवेश करेगी, कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा.

Bihar Politics: बिहार में अभी राजनीति उठापटक देखने को मिल रहा है, इसी बीच बीजेपी पार्टी ने आज अपने सांसदों एवं विधायकों की बैठक बुलाई है. जबकि पार्टी के लोगों का कहना है कि, बिहार की वर्तमान स्थिति से बैठक का कोई संबंध नहीं है, बल्कि लोकसभा चुनाव आने वाले हैं, जिसकी तैयारी के लिए बैठक बुलाई गई है.

बीजेपी पार्टी की पटना में बैठक

बिहार बीजेपी प्रमुख ने कहा कि, आम चुनावों को देखते हुए बीजेपी पार्टी आज पटना में राजनीतिक मुद्दों पर विचार-विमर्श करेगी. दूसरे तरफ जदयू के साथ गठबंधन को लेकर उनका कहना है कि, हमारे नेताओं के बीच इस बारे में कोई मंथन नहीं किया गया है. हालांकि, बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी का कहना है कि, राजनीति में कोई भी दरवाजा कभी बंद नहीं होता. समय और जरूरत के हिसाब से सारे दरवाजे खोल दिए जाते हैं.

कांग्रेस पार्टी आज करेगी राजनीतिक चर्चा

मिली जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस नेता शकील अहमद खान ने मीडिया को बताया कि, उन्होंने दोपहर 2 बजे विधायकों व पूर्व विधायकों की बैठक बुलाई है. आगे कहा कि वर्तमान राजनीतिक मुद्दों से बैठक का कोई मतलब नहीं है. जबकि सभी नेता कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा से संबंधित तैयारियों में लगे हुए हैं. आपको बता दें कि, यह यात्रा आने वाले 29 जनवरी को बिहार में प्रवेश करेगी. वहीं किशनगंज में पहली बार कांग्रेस की सार्वजनिक बैठक करेगी.

सीएम नीतीश कुमार की मौजूदा स्थिति

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मौजूद होने की चर्चा चल रही थी. मगर जदयू पार्टी ने इस यात्रा में शामिल होने से पूरी तरह से मना कर दिया है. जबकि सीएम के चाल-ढाल देखकर यह माना जा रहा है कि, वह जल्द ही पलटी मारने वाले हैं.

calender
27 January 2024, 10:15 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो