Bulandshahr: झोपड़ी में रहने वाले पवन कुमार ने पास की UPSC की परीक्षा, घर में छाया खुशी का माहौल

UPSC CSE Result: यूपीएससी में 239 वी रैंक हासिल करने वाले पवन कुमार  को ये  कामयाबी तीसरे प्रयास में मिली है. पवन कुमार के पिता है किसान, है उनके पास चार बीघा कृषि जमीन है. पवन की सफलता से परिवार में खुशी का माहौल है.

JBT Desk
JBT Desk

UPSC CSE Result: यूपीएसी सीएसई की परीक्षा में शामिल हुए छात्रों का अब इंतजार खत्म हो गया है. संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने सिविल सेवा परीक्षा (सीएसई) 2023 के अंतिम परिणाम को घोषित कर दिया है. रिजल्ट को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया गया है. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर यूपीएससी सीएसई परिणाम 2023 को चेक व डाउलोड कर सकते हैं.

इस बार आदित्य श्रीवास्तव ने बाजी मारते हुए टॉप किया है.  दूसरे नंबर पर अनिमेष प्रधान, तीसरे नंबर पर दोनुरु अनन्या रेड्डी चौथे पर पीके सिध्दार्थ और पांचवें नंबर पर रुहानी है. इस दौरान उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर की तहसील स्याना क्षेत्र के गाँव रघुनाथपुर के कच्चे मकन और पालीथिन के छप्पर में रहने वाले पवन को यूपीएससी में मिली 239 वी रैंक हासिल हुई है. 

कौन है पवन कुमार?

यूपीएससी में 239 वी रैंक हासिल करने वाले पवन कुमार को ये  कामयाबी तीसरे प्रयास में मिली है. पवन कुमार के पिता है किसान, है उनके पास चार बीघा कृषि जमीन है. पवन की सफलता से परिवार में खुशी का माहौल है. वहीं बधाई देने वालों का उनके घर तांता लगा हुआ है. बता दें, कि पवन कुमार दिल्ली में रहकर यूपीएससी की तैयारी कर रहे थे. 

यहां देखें Result

 

UPSC CSE Result:
 

Tags

calender
16 April 2024, 10:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो