Ram Mandir: कमलनाथ और बघेल को हेमंत बिस्व सरमा ने दी चुनौती, कहा- अगर आप हिंदू हैं तो सोनिया-राहुल को राम मंदिर लेकर जाएं

बीजेपी की परिवर्तन यात्रा तेजी से बिलासपुर की ओर बढ़ रही है, इस यात्रा की शुरूआत 12 सिंतबर को गृह मंत्री अमित शाह ने दंतेवाड़ा से की थी. वहीं, दूसरी परिवर्तन यात्रा जशपुर से निकलकर सूरजपुर पहुंच चुकी है.

Sachin
Sachin

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में विधानसभा के चुनावों की तारीखें जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही हैं, वैसे ही बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं के बीच तीखी बयानबाजी देखने को मिल रही है. आज छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में एक सार्वजिनक रैली के दौरान असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने हिंदू धर्म को लेकर कमलनाथ और सीएम भूपेश बघेल पर आड़े हाथों ले लिया. 

असम के सीएम ने बघेल और कमलनाथ को दी चुनौती 

हेमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि मैं कमलनाथ और भूपेश बघेल को खुली चुनौती देता हूं कि अगर वे हिंदू हैं, तो राहुल गांधी और सोनिया गांधी को एक बार अयोध्या के राम लला मंदिर में लेकर जाए.

बीजेपी की परिवर्तन यात्रा में शामिल हुए हेमंत बिस्वा सरमा

बीजेपी की परिवर्तन यात्रा तेजी से बिलासपुर की ओर बढ़ रही है, इस यात्रा की शुरूआत 12 सिंतबर को गृह मंत्री अमित शाह ने दंतेवाड़ा से की थी. वहीं, दूसरी परिवर्तन यात्रा जशपुर से निकलकर सूरजपुर पहुंच चुकी है. हेमंत बिस्वा सरमा आज ही इस यात्रा में शामिल हुए हैं. बता दें कि बीजेपी की परिवर्तन यात्रा का समापन बिलासपुर में होगा. समापन के अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी समेत कई बड़े नेता शामिल होंगे. 

पीएम मोदी ने की थी छत्तीसगढ़ में रैली 

इससे पहले पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ में विशाल रैली की थी, यहां पर प्रधानमंत्री ने लोगों को संबोधित करते हुए विपक्षी गठबंधन इंडिया अलायंस पर जमकर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि देश के लोगों को इनसे सतर्क रहने की जरूरत है. क्योंकि यह गठबंधन भारत की संस्कृति और देश को मिटाना चाहता है. 

calender
19 September 2023, 08:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो