तमिलनाडु में शराब पीने से मौत का मामला फिर आया सामने, दो लोगों ने गंवाई जान

तमिलनाडु के तंजावुर जिले शराब पीने के बाद दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान मछुआरे कुप्पासामी और चालक विवेक के रूप में की गई है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

देश के तमिलनाडु राज्य में खराब पीने से लोगों की मौत का मामल बढ़ता जा रहा है। जिससे प्रदेश की जनता प्रदर्शन कर रही है। लोग कोहराम मचा रहे हैं कि आखिर क्यों इतनी लगातार लोगों की मृत्यु शराब के सेवन से हो रही है। अब एक बार फिर तंजावुर जिले शराब पीने के बाद दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान मछुआरे कुप्पासामी और चालक विवेक के रूप में की गई है। वहीं पिछले सप्ताह राज्य में शराब के सेवन से मरने वालों का आंकड़ा 22 पहुंच गया था।

मृतकों की फोरेंसिक रिपोर्ट 

शराब के सेवन से दो लोगों की हुई मृत्यु हो गई। जिसके बाद दोनों के शरीर को अस्पताल ले जाया गया। वहीं मृतकों के शव से लिए गए सैंपल की फोरेंसिक जांच हुई। रिपोर्ट में पता चला कि दोनों के शरीर में मेथनॉल होने की पुष्टि नहीं हुई है। आपको बता दें कि मेथनॉल का इस्तेमाल अवैध शराब बनाने में किया जाता है।

वहीं राज्य में पिछले हफ्ते शराब के सेवन से 22 लोगों की मौत हुई थी। उनमें मेथनॉल की ज्यादा मात्रा होने की बात सामने आई थी। स्थानीय जनता इस मामले को लेकर लगातार प्रदर्शन किया था। आपको बता दें कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है। साथ ही तंजौर कलेक्टर दिनेश पोनराज बताया कि एक विशेष टीम का गठन किया गया है, जो इस मामले की जांच करेगी।

इन लोगों का हो रहा इलाज

दो लोगों की मौत की जांच पुलिस कर रही है। पुलिस पता लगा रही है कि ये आत्महत्या या हत्या को नहीं है। इस मामले में जिला पुलिस अधीक्षक आशीष रावत ने जानकारी दी। उन्होंने कहा कि बार में लगे सीसीटीवी काम नहीं कर रहे हैं। पिछलले हफ्ते अवैध शराब पीने वालों में से 40 लोगों का अभी भी इलाज हो रहा है।

calender
22 May 2023, 10:00 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो