Jharkhand: झारखंड के गिरी‍डीह में बस हादसा, नदी में गिरी बस, तीन लोगों की मौत

Jharkhand News: झारखंड के गिरडीह में एक बस पुल से नदी में गिर गई. जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई, और 24 लोग ज़ख़्मी हो गए.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • हादसे में 3 लोगों की मौत
  • बस में सवार थे 30 यात्री

Jharkhand News: 5 अगस्त की रात को झारखंड के गिरडीह में बड़ा हादसा हुआ. एक बस पुल से नदी में गिर गई जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई और लगभग 24 लोग ज़ख्मी हो गए. मीडिया एजेंसी के अनुसार, हादसा 8.40 बजे गिरिडीह डुमरी रोड पर हुआ, बस रांची से गिरिडीह जा रही थी.

शनिवार की रात को झारखंड के गिरिडीह डुमरी रोड पर एक दुर्घटना हुई, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई और 24 लोग ज़ख्मी हो गए. अधिकारियों के मुताबिक, बस बेकाबू होकर पुल से नदी में जाकर गिरी. फिलहाल राहत और बचाव का काम चल रहा है. इसके साथ ही घायलों की अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

हेमंत सोरेन ने हादसे पर किया ट्वीट

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने इस हादसे पर ट्वीट करके दुख जताया. मुख्यमंत्री ने ट्वीट में लिखा कि ''दुखद समाचार मिला है कि रांची से गिरिडीह जा रही एक बस गिरिडीह में बराकर नदी में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिला प्रशासन की ओर से बचाव कार्य किया जा रहा है."

बचाव कार्य में हो तेज़ी

झारखंड के स्वास्थ्य एवं आपदा प्रबंधन मंत्री बन्ना गुप्ता ने बचाव कार्य में तेज़ी लाने के निर्देश दिए हैं. उन्होने कहा कि जिला प्रशासन ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है. सभी ज़रूरी मेडिकल फैसिलिटी दी जाएंगी. सरकार की तरफ से पूरी कोशिश की जारी है.
 

calender
06 August 2023, 05:59 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो