Loksabha Election: चुनाव में पत्ता कटने के बाद BJP छोड़ेंगे वरुण गांधी? कांग्रेस ने दिया ये ऑफर

Loksabha Election: बता दें, कि 24 मार्च (रविवार) को भाजपा की तरफ से उम्मीदवारों की 5वीं लिस्ट जारी की गई. जिसमें उत्तर प्रदश की पीलीभीत सीट से मौजूदा सांसद वरुण गांधी का पत्ता साफ कर दिया गया.

JBT Desk
JBT Desk

Loksabha Election: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों के बीच तैयारी चल रही है. चुनाव आयोग की तरफ से भी आम चुनाव की तारीखों का भी एलान कर दिया गया है. ऐसे में सभी पार्टियां चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों के नाम का एलान करने में लगी है. इस बीच 24 मार्च (रविवार) को भाजपा की तरफ से उम्मीदवारों की 5वीं लिस्ट जारी की गई. जिसमें उत्तर प्रदश की पीलीभीत सीट से मौजूदा सांसद वरुण गांधी का पत्ता साफ कर दिया गया. 

इस दौरान आगमी चुनाव में पार्टी से टिकट ना दिए जाने के बाद गांधी के बीजेपी छोड़ने की अटकलें देखने को मिल रही है. इस बीच कांग्रेस के इस दिग्गज नेता के बयान ने सियासी गलियों में खलबली मचा दी है. 

वरुण गांधी को कांग्रेस दिया ये ऑफर 

वरुण गांधी के बीजेपी छोड़ने के अटकलों के बीच कांग्रेस के बड़े नेता अधीर रंजन चौधरी ने उन्हें (वरुण गांधी) पार्टी में शामिल होने का ऑफर दिया है. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर निशाना भी साधा. उन्होंने कहा वरुण गांधी को कांग्रेस में शामिल हो जाना चाहिए. वह शिक्षित हैं. और एक साफ छवि वाले नेता हैं. रंजन ने कहा कि अगर गांधी कांग्रेस में आ जाते हैं तो हमें बहुत खुशी होगी. उनका गांधी परिवार से संबंध है, इसलिए भाजपा ने उन्हें इस बार टिकट नहीं दिया. 

इस दिन होगा पीलीभीत में चुनाव 

बता दें, कि पीलीभीत लोकसभा सीट पर पर पहले चरण में 19 अप्रेल को वोटिंग होगी. नामांकन प्रक्रिया 20 मार्च से शुरू हो जाएगी. वहीं 26 और 27 मार्च दो दिन ही नामांकन भरे जा सकेंगे. बसपा ने इस सीट से अनीस अहमद खां फूल बाबू को मैदान में उतारा है. इसके अलावा सपा ने भगवतसरन गंगवार को टिकट दिया है. 

calender
26 March 2024, 08:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो