MP Accident News: रायसेन में ट्रक ने बारातियों को रौदा, 5 से अधिक लोगों की मौत

MP Accident News: मध्य प्रदेश के रायसेन जिले से एक दर्दनाक खबरे सामने आई जिसमें एक ही पल में पाच लोग की मौत हो गई है. खुशियों का एक ही पल मातम में बदल गया है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

MP Accident News: मध्य प्रदेश के रायसेन जिले से एक दर्दनाक खबरे सामने आई जिसमें एक ही पल में पाच लोग की मौत हो गई है. खुशियों का एक ही पल मातम में बदल गया है. खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार से ट्रक डिवाइडर से टकराकर विवाह से समारोह में लोगों की ओर पलट गया जिससे पांच लोगों की मौत हो गई वहीं कई लोगों के हालात गंभीर रुप से घायल बताया जा रहा है, हालांकि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं कई लोगों की हालत गंभीर तो किसी को डॉक्टर ने भोपाल के लिए रेफर कर दिया है.

यह घटना रायसेन के पिपरियां गांव की है, इसमें करीब 20 लोगों के घायल होने की  जानकारी है, फिलहाल घायलों को सुल्तानपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं खबरों के मुकाबिक बारात होशंगाबाद से रायसेन आई थी. इस घटना की पुष्टि पुलिस अधिक्षक विकाश शहवाल ने की है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और ट्रक का डायवर फरार है.

मध्य प्रदेश में लगातार सड़क हादसों की संख्या बढ़ रही है. सड़कों पर बेलगाम दौड़ने वाले  वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण हादसे हो रहे हैं कल ही भिंड जिले में भीषण हादसा हो गया है, जिले में कार बेकाबू होकर खंभे को तोड़ते हुए खंती में जा गिरी. कार सवार दो लोगों की मौत हो गई थी. दो गंभीर घायलों को ग्वालियर रेफर किया था.

calender
11 March 2024, 11:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो