आर्यन खान केस में समीर वानखेड़े को मिली राहत, अगली सुनवाई 8 जून को होगी

मुंबई NCB के पूर्व जोनल निदेशक समीर वानखेड़े और उनकी पत्नी को लगातार 4 दिनों से धमकियां मिलने की खबर सामने आई है। इस बात की जानकारी स्वम समीर वानखेड़े ने दी है,

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

मुंबई NCB के पूर्व जोनल निदेशक समीर वानखेड़े और उनकी पत्नी को लगातार 4 दिनों से धमकियां मिलने की खबर सामने आई है। इस बात की जानकारी खुद समीर वानखेड़े ने दी है। आगे उन्होंने कहा कि मुझे सोशल मीडिया पर अश्लील मैसेज भी आ रहे है मुझे डराने कि कोशिश की जा रही है। मैं इसके बारे में आज मुंबई पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर विशेष सुरक्षा की मांग करूंगा। आर्यन खान ड्रग्स मामले में मुंबई कोर्ट ने CBI से 3 जून तक जवाब दाखिल करने के लिए कहा है। मामले की अगली सुनवाई 8 जून को होगी, तब तक के लिए समीर वानखेड़े को अंतरिम राहत दे दी गई है।

आर्यन खान ड्रग्स मामले में जबरन वसूली के आरोप में फंसे समीर वानखेड़े को हाल ही में बॉम्बे हाई कोर्ट ने आज की तारीख तक गिरफ्तारी से सुरक्षा प्रदान की थी। इस मामले पर आज फिर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है। आपको बता दें कि CBI ने समीर के खिलाफ आपराधिक साजिश रचने और जबरन वसूली का मामला दर्ज किया और मामले में शाहरूख खान के साथ समीर वानखेड़े की कथिच चैट सामने आई है।

एनसीबी (Narcotics Control Bureau) के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े से सीबीआई (Central Bureau of Investigation) ऑफिस में शनिवार यानी 21 मई को दूसरे दिन 5 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई। वह CBI ऑफिस से शाम 5 बजे बाहर आए। समीर वानखेड़े से बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस से संबंधित जबरन वसूली केस में पूछताछ की गई।

दरअसल, वानखेड़े पर आरोप है कि ड्रग्स-ऑन-क्रूज मामले में पकड़े गए एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को छोड़ने के बदले 25 करोड़ रुपए मांगने का आरोप है। इससे पहले शनिवार को भी उनसे करीब 5 घंटे पूछताछ की गई थी।

calender
22 May 2023, 11:55 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो