Manipur Violence: मणिपुर में फिर भड़की हिंसा, मोरेह में उग्रवादियों से मुठभेड़ में 2 जवान शहीद

Manipur Violence: मणिपुर में एक बार फिर हिंसा भड़की हुई है. राज्य के तेंगनोउपल जिले से ताजा हिंसा का मामला सामने आया है जिसमें सेना के 2 जवान की शहीद हो गए हैं.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Manipur Violence: मणिपुर में पिछले साल यानी मई 2023 से हिंसा जारी है. इस बीत राज्य के तेंगनोउपल जिले से ताजा हिंसा का मामला सामने आया है. दरअसल, मोरेह में उग्रवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हो गई जिसमें एक जवान शहीद हो गया. इससे पहले भी एक जवान शहीद होने की खबर को पुष्टि की गई थी.

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार एक अधिकारी के हवाले से बताया गया है कि, शहीद होने वाले सुरक्षाकर्मी की पहचान तखलंब सैलशवोर के रूप में हुई है. वहीं इससे पहले शहीद होने वाले सेना के जवान की पहचान पुलिस कमांडो वांगखेम सोमोरजीत के रूप में की गई थी.

इस घटना के बारे में पुलिस ने कहा कि, सुरक्षाबलों की मोरह शहर में तीन अलग-अलग जगहों पर संदिग्ध कुकी उग्रवादियों के साथ मुठभेड़ हुई. उग्रवादियों ने एसबीआई मोरेह के पास सुरक्षाबलों की एक चौकी पर गोलीबारी और बम फेंके जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की. उन्होंने आगे कहा कि, उग्रवादियों ने अस्थाई कमांडो चौकी पर आरपीजी गोले भी दागे जिससे आसपास खड़े करई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए.

calender
17 January 2024, 09:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो