Odisha News : ओडिशा में दो बाइक और तीन वाहन के आपस में टक्कराने से हादसा, तीन की मौत, 13 घायल

Odisha Accident News : कोरापुट जिले में शुक्रवार को दो बाइक, एक रिक्शा, एक ऑटोरिक्शा, एक ट्रैक्टर और एक एसयूवी एक साथ आपस में टकरा गई इससे भयानक हादसा हो गया.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Odisha Police : ओडिशा के कोरापुट से दुखभरी खबर सामने आई है. कोरापुट जिले में शुक्रवार को दो बाइक, एक रिक्शा, एक ऑटोरिक्शा, एक ट्रैक्टर और एक एसयूवी एक साथ आपस में टकरा गई इससे भयानक हादसा हो गया. इस हादसे में दो महिलाओं सहित 3 लोगों की मौत हो गई और 13 लोग घायल हो गए. जानकारी के अनुसार यह एक्सीडेंट बोरीगुम्मा इलाकों में हुआ था. घटना इतनी भयावह थी कि घायलों में से चार लोगों की हालत गंभीर बताई गई है. घायलों को कोरापुट के शहीद लक्ष्मण नायक मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है. वहीं अन्य घायलों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

हादसे में 3 लोगों की मौत

कोरापुट के बोरीगुम्मा इलाके में शुक्रवार को बाइक और तीन वाहनों के भीड़ने से भीषण सड़क हादसा हुआ. इसमें तीन लोगों की मौत हो गई और 13 लोग घायल हो गए, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. हादसे के सीसीटीवी फुटेज में एसयूवी और ऑटो-रिक्शा एक ही दिशा से आ रहे है, और ट्रैक्टर विपरीत दिशा से आ रहा था. तेज स्पीड में आ रही एसयूवी ऑटो-रिक्शा से आगे निकलने की कोशिश कर रही है. उसी समय विपरीत दिशा से आ रही बाइक ट्रैक्टर को ओवरटेक करने की कोशिश में एसयूवी से टकरा गई. इसके बाद एसयूवी का चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और ऑटो-रिक्शा को टक्कर मार दी. जिससे ऑटो-रिक्शा पलट गया.

पुलिस ने दी जानकारी

हादसे के बारे में पुलिस ने बताया कि ऑटो-रिक्शा में 15 लोग सवार थे. टक्कर लगने से कुछ यात्री सड़क पर गिर गए और दो की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. पुलिस ने बताया कि जैसे ही एसयूवी ने ऑटो-रिक्शा को टक्कर मारी, विपरीत दिशा से आ रही एक अन्य बाइक से टकरा गई और बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने पीड़ित परिवारों के प्रति गहरी संवेदना जताई है और मृतक के परिजनों को 3-3 लाख रुपये की सहायता राशि दिए जाने की घोषणा की है.

calender
27 January 2024, 06:06 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो