PM Modi US Visit: अमेरिकी सिंगर मैरी मिलबेन ने गाया भारतीय राष्ट्रगान, फिर छुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पैर

PM Modi US Visit: मैरी मिलबेन ने इस कार्यक्रम में कहा कि, "प्रधानमंत्री मोदी के इस कार्यकम में हिस्सा लेना मेरे लिए बेहद ही गर्व भरा पल है।"

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

PM Modi US Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका दौरे के अपने अंतिम दिन रोनाल्ड रीगन सेंटर में प्रवासी भारतीयों संबोधित किया। हॉलीवुड सिंगर मैरी मिलबेन ने इस कार्यक्रम के समापन में मंच से भारतीय राष्ट्रगान जन-गण-मन गाया। राष्ट्रगान के बाद मंच पर उपस्थित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उन्होंने पैर छुए। अब इसका एक वीडियो सामने आया है, जोकि सोशल मीडिया वायरल हो गया है। वहीं मैरी मिलबेन ने इस कार्यक्रम में कहा कि, "प्रधानमंत्री मोदी के इस कार्यकम में हिस्सा लेना मेरे लिए बेहद ही गर्व भरा पल है।"

बता दें कि इससे पहले रोनाल्ड रीगन सेंटर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रवासी भारतीय को संबोधित करते हुए कहा कि, "आप सबने मिलकर अमेरिका में जो एक भारत-श्रेष्ठ भारत की छवि बनाई है। इसके लिए मैं आप सबको बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। अमेरिका में मुझे जितना सम्मान मिल रहा है, इसका श्रेय अमेरिका में आपकी मेहनत और अमेरिका के विकास के लिए किए जा रहे आपके प्रयासों को जाता है। अमेरिका में रहने वाले मां भारती की हर संतान का अभिनंदन करता हूं।"

नए भारत में फिर से आत्मविश्वास लौट आया है -

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, "भारत में हो रही इस प्रगति का सबसे बड़ा कारण भारत का आत्म विश्वास है। 140 करोड़ भारतवासियों का आत्मविश्वास ही है, जो देश आज प्रगति की राह पर है। सैकड़ों वर्षों की गुलामी ने यह आत्मविश्वास हमसे छीन लिया था। आज जो यह नया भारत हमारे सामने है, उसमें वो आत्मविश्वास लौट आया है। ये वो भारत है, जिसे अपना रास्ता पता है, दिशा पता है। ये वो भारत है, जिसे अपने निर्णयों और संकल्पों पर कोई कन्फ्यूजन नहीं है।"

calender
24 June 2023, 10:20 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो