Ludhiana News: तेज रफ्तार में आ रही कार ने 3 लोगों को मारी टक्कर, 1 की मौत 2 घायल

Ludhiana News: लुधियाना में हुआ एक सड़क हादसे ने 3 लोगों को अपना निशाना बना दिया. तेज रफ्तार में आ रही कार ने 3 लोगों को बड़ी बेहरमी के साथ कुचल दिया.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • तेज रफ्तार में आ रही कार ने 3 लोगों को मारी टक्कर.

Ludhiana News: लुधियाना टोल प्लाजा के पास मंगलवार सुबह करीब 4 बजे के क तेज रफ्तार कार ने 3 लोगों को कुचल दिया जिससे 1 की मौत मौके पर ही हो गई साथ ही 2 लोगों की हालत भी काफी गंभीर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कार चालक नशे में कार चला रहा था तेज रफ्तार में कार ने अपना आपा खो दिया और बेकाबू होकर एक खंभे से जा टकराई. इस हादसे में अखिल भारतीय हिंदू सुरभा समिति के सिटी प्रधान भारत भूषण की मौके पर मौत हो गई.

ये तीनों शख्स अपने घर की ओर जा रहे थे रास्ते में पीछे से तेज रफ्तार में कार आ रही थी कार को चालक संभाल नहीं पाया और बेकाबू होकर कार ने पहले तीनों को टक्कर मार दी और बाद में एक खंभे से जाकर टकरा गई.

टकराने के बाद पलटी कार

भारतीय हिंदू सुरभा समिति के सिटी प्रधान भारत भूषण की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनके साथ मौजूद 2 लोगों की हालत काफी गंभीर बनी हुई है, हादसे के बाद आस-पास के लोगों वहां पर मौजूद हुए और तीनों को बाहर निकाला गया. कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि खंभे से टक्कर होने के बाद भी कार पलट गई.

कार चालक था नशे में धुत

हादसे के बाद लोगों की वहां पर भीड़ जमा होने लगी जिसके बाद पुलिस को इस हादसे के बारे में सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तो वहीं 2 लोगों को जल्द से जल्द अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टर का कहना है कि दोनों की हालत काफी गंभीर है फिलहाल दोनों का इलाज चल रहा है. पुलिस ने भारतीय हिंदू सुरक्षा समिति के सिटी प्रधान भारत भूषण के परिवार को सूचना दी जिसके बाद परिवार में मातम छा गया.

calender
04 October 2023, 09:01 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो