Raghav Parineeti Video: क्रिकेट, म्यूजिकल चेयर, रेस....शादी से पहले राघव परिणीति ने की थी मस्ती, शेयर किया वीडियो

Raghav Parineeti Video: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता राघव चड्ढा की शादी को करीब 1 सप्ताह हो चुके है इस बीच वो अपनी पत्नी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ काफी सुर्खियों में बने हुए है....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Raghav Parineeti Video: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता राघव चड्ढा की शादी को करीब 1 सप्ताह हो चुके है इस बीच वो अपनी पत्नी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ काफी सुर्खियों में बने हुए है. बीते दिन उन्होंने अपनी परिणीति और अपने शादी का एक वीडियो भी जारी किया था. जिसमें वो अपनी पत्नी की तारीफ की थी और उनका धन्यवाद भी किया था. 

आप नेता ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि. "हमारी शादी से पहले की "रस्में", जिसमें म्यूजिकल चेयर, नींबू और चम्मच दौड़, तीन टांगों वाली दौड़ और क्रिकेट का दोस्ताना खेल जैसे खेल शामिल थे, वास्तव में आनंददायक थे. हालाँकि चड्ढा इन खेलों में विजेता के रूप में नहीं उभरे, लेकिन हमने निश्चित रूप से चोपड़ाओं का दिल जीत लिया, खासकर परी का, जो हमारे परिवार की सबसे पसंदीदा सदस्य बन गई हैं. निःसंदेह, हममें से कुछ लोगों पर युद्ध के घाव बचे थे!. 

 

आप नेता राघव चड्ढा कई सारे वीडियो और फोटो शेयर किया है जिसमें वो परिणीति चोपड़ा के साथ कई गेम भी खेल रहें और कुछ साथी है जो इस खेल के हिस्सेदार है. साथ ही बता दें कि राघव चड्ढा के साथ हरभजन सिंह भी है जिन्होंने खूब आनंद लिया. 

गिनवाएं अलग- अलग खेल

 * म्यूजिकल चेयर: एक हाई-स्टेक डांस-ऑफ जहां हर कोई धोखा देता है.
 * नींबू और चम्मच दौड़: स्कूल के खेल दिवसों के उन सभी वर्षों ने आपको इसके लिए तैयार नहीं किया.
 * तीन टांगों वाली दौड़: क्रिकेट में शतक लगाने से भी अधिक कठिन, चोट लगना अपरिहार्य है, लेकिन आप जो बंधन बनाते हैं वह अमूल्य है.
 * क्रिकेट: परिवार में क्रिकेट के दिग्गजों से सावधान रहें (खासकर अपनी सास, जो अंतिम गेंद पर विकेट लेकर खेल बदल देंगी और खेल जीत लेंगी)
 * दुल्हन विश्व कप क्रिकेटरों को अपने पक्ष में लाने के लिए अपनी दुल्हन की शक्ति का उपयोग करती है.

आगे उन्होंने लिखा कि, यह खेल सिर्फ जीत या हार के बारे में नहीं है. यह अविश्वसनीय क्षणों, उत्साह, हंसी और सबसे महत्वपूर्ण रूप से बने संबंधों के बारे में है. हमारा चड्ढा-चोपड़ा युद्ध एक महाकाव्य युद्ध था जहां दोनों पक्ष विजयी हुए और दिलों को वास्तव में जीत लिया गया.
 

calender
01 October 2023, 07:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो