Pushpa 2: जल्द ही रिलीज होने वाली है अल्लू अर्जुन की धांसू फिल्म, जानिए पुष्पा 2 कि रिलीज डेट  

माना जा रहा है की पुष्पा की सीक्वेंस यानी पुष्पा 2 अगले साल मार्च के महीने में रिलीज हो सकती है. 

Akshay Singh
Akshay Singh

Pushpa 2: 69वें राष्ट्रीय फिल्म सम्मान में बेस्ट एक्टर के खिताब से नवाजे गए सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा के सीक्वेंस को लेकर बड़ी खबर आई है. हालांकि पुष्पा टीम की तरफ से कोई औपचारिक घोषणा तो नहीं की गई लेकिन माना जा रहा है की पुष्पा की सीक्वेंस यानी पुष्पा 2 अगले साल मार्च के महीने में रिलीज हो सकती है. 

पुष्पा की गजब की फैन फॉलोइंग और लोगों के बीच फिल्म का क्रेज देखने के बाद मेकर्स पुष्पा 2 पर काम कर रहे हैं. पुष्पा फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म पुष्पा द राइज दिसंबर 2021 में रिलीज हुई थी. यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में पैन इंडिया रिलीज की गई थी. 

पुष्पा और श्रीवल्ली की जोड़ी लोगों को खूब भाई थी. फिल्म का एक-एक गाना आज भी लोगों की जुबान पर हैं. साउथ के ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विययबालन ने पुष्पा 2 की रिलीज डेट सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया कि पुष्पा द रूल साल 2024 में 22 मार्च को थिएटर में रिलीज हो सकती है.

बताते चलें कि फिलहाल इसकी कोई औपचारिक घोषणा तो नहीं हुई है पर मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि यह फिल्म 22 मार्च 2024 को रिलीज होगी. इस फिल्म को लेकर लोग बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

calender
25 August 2023, 09:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो