Parineeti Raghav Wedding: राघव-परिणीति ने शेयर की शादी की फोटोज, राघव चड्ढा ने कहा- अब एक दूजे के...

Parineeti Raghav Wedding Pics: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने इंटरनेट पर शादी की तस्वीरें शेयर की है. तस्वीरों में कपल एक दूजे के लिए खूब प्यार लुटाते हुए दिख रहे हैं.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Raghav Chadha Wedding: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की है. रविवार को दोनों ने उदयपुर के लीला पैलेस में शादी रचाई है. इसके बाद से ही फैंस राघणीति की शादी की तस्वीरों के लिए काफी एक्साइटेड थे. तस्वीरें सामने आने के बाद लोगों इन्हें काफी पंसद कर रहे है. वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. 

आप नेता राघव चड्ढा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर तस्वीरें शेयर करते कहा कि लंबे इंतजार के बाद मिस्टर और मिसेज बनने का ​सौभाग्य मिला है.  स्पार्कलिंग हार्ट वाली इमोजी के साथ राघव चड्ढा ने लिखा, "नाश्ते की मेज पर पहली बातचीत से ही हमारे दिल को पता चल गया. लंबे समय से इस दिन का इंतजार कर रहा था.. आखिरकार मिस्टर और मिसेज बनने का सौभाग्य मिला! एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते थे.. हमारा हमेशा के लिए अब साथ शुरू होता है..."

खूब जच रही राघणीति की जोड़ी

परिणीति और राघव ने 24 सितंबर की शाम को उदयपुर के लीला पैलेस में पूरे रिति रिवाज के साथ शादी रचाई है. अगले दिन सोमवार को दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की है. कपल बेहद खूबसूरत लग दिख रहे हैं.  एक ​बार फिर से दोनों क्रीम कलर के आउटफिट में नजर आए है. राघणीति की जोड़ी खूब जच रही है. 

शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी

परिणीति और राघव अब हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे हो गए है. 24 सितंबर को दोनों अपने परिजनों और करीबियों की मौजूदगी में शादी के बंध में बंधे है. इस पंजाबी वेडिंग में बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक की जानी मानी हस्तियों ने शिरकत की. शादी के बाद उदयपुर के लीला पैलेस में रिसेप्शन कार्यक्रम भी हुआ. परिणीति और राघव की शादी शाही अंदाज में हुई. खास मेहमानों और चुनिंदा लोगों को ही शादी में बुलाया गया.

calender
25 September 2023, 11:17 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो