Rajasthan CM Race: CM चेहरे पर मंथन जारी, अमित शाह से मिले बाबा बालकनाथ

Rajasthan CM Race: राजस्थान में मुख्यमंत्री पद पर सस्पेंस के बीच तिजारा से भाजपा विधायक बाबा बालकनाथ ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Rajasthan CM Race: राजस्थान में मुख्यमंत्री पद पर सस्पेंस के बीच तिजारा से भाजपा विधायक बाबा बालकनाथ ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. वहीं दूसरी ओर राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी मुख्यमंत्री पद पर चर्चा के लिए दिल्ली में उपस्थित हैं. 

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के नतीजों आने में करीब 3 दिन हो गए हैं लेकिन अभी भी CM के चेहरे को लेकर फैसला नहीं हुआ है. राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में भाजपा के किसी नेता का चयन पार्टी की ओर से किया जाना है.

नरेंद्र मोदी ने ट्वीट (X) पर लिखा कि, "आज भाजपा संसदीय दल की बैठक. हमारी पार्टी के कार्यकर्ता हाल के विधानसभा चुनावों में पार्टी के प्रदर्शन से उत्साहित हैं और आने वाले समय में और भी अधिक मेहनत करने और जीवन के सभी क्षेत्रों के लोगों के बीच विकास का संदेश फैलाने के लिए उत्सुक हैं. हम लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करना जारी रखेंगे और सबसे गरीब, वंचित और हाशिए पर रहने वाले लोगों को सशक्त बनाएंगे."


 

calender
07 December 2023, 06:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो