जम्मू कश्मीर के कठुआ में आतंकियों ने की गोलीबारी, सेना ने सर्च ऑपरेशन में मार गिराया एक आतंकी

Jammu Kashmir Kathua Terrorists Firing: एक रिपोर्ट के अनुसार, आतंकवादियों ने जिले के हीरानगर क्षेत्र के सैदा गांव के पास फायरिंग की और जंगल में भाग गए. सर्च अभियान के तहत सेना ने एक आतंकी को मार गिराया है. इसकी सूचना केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने दी है.

JBT Desk
JBT Desk

Jammu Kashmir Kathua Terrorists Firing: जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले के हीरानगर तहसील में आतंकियों ने गोलीबारी की है.आतंकियों के फायरिंग करने के बाद इलाके में डर का माहौल फैल गया है. मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सुरक्षाबलों की टीम ने इलाके घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. एक रिपोर्ट के अनुसार, आतंकवादियों ने जिले के हीरानगर क्षेत्र के सैदा गांव के पास फायरिंग की और जंगल में भाग गए. सर्च अभियान के तहत सेना ने एक आतंकी को मार गिराया है.  इसकी सूचना केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने दी है.

आतंकियों के फायरिंग पर आसपास के लोगों ने अपने-अपने घरों की लाइट बंद कर दी हैं. स्थानीय लोगों के अनुसार,  2 से 3 आतंकियों के घुसे होने की खबर है. कठुआ में हुए आतंकी हमले के बाद जम्मू पठानकोट नेशनल हाईवे पर सुरक्षा बलों को हाई अलर्ट पर तैनात किया गया है.

सेना ने एक आतंकी को मार गिराया 

इस मामले  की जानकारी केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने दी और वह इस घटना पर लगातार नजर बनाए हुए हैं.  सेना के सर्च ऑपरेश के दौरान एक आतंकी को ढ़ेर कर दिया गया है. सेना की टीम ने चारों ओर से घेराबंदी कर ली है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर बताया कि वो कठुआ के अधिकारियों के संपर्क में हैं. 

सेना ने पूरे इलाके में शुरू किया सर्च ऑपरेशन 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आतंकियों  ने 20 से 25  बार गोलीबारी की. सेना ने पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. फायरिंग की घटना के बाद आसपास के जिलों में अलर्ट जारी कर दिया गया है.  सुरक्षाबलों ने अंतरराष्ट्रीय सीमा के करीब स्थित पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. उन्होंने बताया कि यह घटना कूटा पंचायत क्षेत्र के पास हुई गोलीबारी की घटना को घुसपैठ की कोशिश माना जा रहा है.

रविवार को आतंकियों ने बस पर किया था हमला

वहीं बीते रविवार को जम्मू कश्मीर के  रियासी में आतंकियों ने तीर्थयात्रियों की बस पर हमला किया था. आतंकियों की गोलीबारी में बस ड्राइवर ने अपना बैलेंस खो दिया था जिसके चलते बस खाई में गिर गई थी और 9 लोगों की मौत हो गई थी और 41 लोग घायल हो गए थे.   

calender
11 June 2024, 10:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो