Ayodhya Ram Mandir: पैदल आने वाले राम भक्तों से... अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा से पहले कड़ी सुरक्षा को लेकर बोले CM योगी

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राम कथा पार्क पहुंचे और 22 जनवरी को राम मंदिर के 'प्राणप्रतिष्ठा' समारोह से पहले अधिकारियों के साथ बैठक की.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राम कथा पार्क पहुंचे और 22 जनवरी को राम मंदिर के 'प्राणप्रतिष्ठा' समारोह से पहले अधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने कहा कि पूरे देश में उत्सव का माहौल है. भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा का उत्सव पूरा देश माना रहा है. अभी तक सभी कार्यक्रम सकुशल और प्लान के मुताबिक हो रहा है और मुझे आशा है कि 22 जनवरी का भी कार्यक्रम भी सकुशल होगा. 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, "हम राज्य में लोगों के लिए सुविधाएं प्रदान कर रहे हैं. हम चीजों का समन्वय और योजना बनाएंगे लेकिन लोगों को अराजकता से बचने के लिए निर्देशों का पालन करने की सलाह दी जाती है. लोगों को सलाह दी जाती है कि वे ऐसा करना जारी रखें अपना सहयोग प्रदान करें ताकि प्रत्येक भक्त ठीक से दर्शन कर सके.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, "राज्य सरकार ने अयोध्या में दर्शन के लिए आने वाले भक्तों को पूरी सहायता देने की तैयारी की है. लखनऊ से आने वाले भक्तों के लिए एक ग्रीन कॉरिडोर भी बनाया गया है." वाराणसी, गोरखपुर, प्रयागराज और अन्य शहरों में भी सुरक्षा कड़ी कर दी गई है."

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि, "राम मंदिर के प्राणप्रतिष्ठा समारोह को लेकर पूरे अयोध्या धाम, उत्तर प्रदेश और देश में जश्न का माहौल है। मैं यहां तैयारियों का निरीक्षण करने आया हूं." अधिकारियों और राज्य सरकार के मंत्रियों ने 22 जनवरी के ऐतिहासिक कार्यक्रम के लिए अपनी योजना पहले ही पूरी कर ली है."

calender
19 January 2024, 07:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो