आध्यात्मिक अभियान चला रहे समाज सेवी शशांक; जिला कारागार के कैदियों में बांटे जिला कारागार

Ambedkar Nagar News: 22 जनवरी 2024 को अयोध्या के रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होनी है. ऐसे में समाज सेवी शशांक सिंह आध्यात्मिक अभियान के तहत घर-घर हनुमान चालीसा पाठ, भजन कीर्तन और सायंकाल राम ज्योति जलाने का आवाहन कर रहे हैं.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Ambedkar Nagar News: 22 जनवरी 2024 को अयोध्या के रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होनी है. ऐसे में समाज सेवी शशांक सिंह आध्यात्मिक अभियान के तहत घर-घर हनुमान चालीसा पाठ, भजन कीर्तन और सायंकाल राम ज्योति जलाने का आवाहन कर रहे हैं. इसी क्रम में जनपद के जिला कारागार में सभी कैदियों और पुलिसकर्मियों के बीच मेघवर्णम फाउंडेशन के संस्थापक समाज सेवी शशांक सिंह के द्वारा श्री हनुमान चालीसा पुस्तक का वितरण किया गया है.

इस अवसर पर शशांक ने कहा 500 सालों के लबे इंतजार के बाद एक ऐसा आध्यात्मिक और ऐतिहासिक क्षण आया है जिससे की समस्त सनातन धर्म के लोगों का रोम-रोम पुलकित हो गया है. उन्होंने आगे कहा, हम सब सौभाग्यशाली हैं जो इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बन रहे हैं. 22 जनवरी 2024 भारत के इतिहास का सबसे बड़ा ऐतिहासिक दिवस है. भगवान श्रीराम हम सभी के आराध्य है. श्रीराम हमारी सनातन संस्कृति के आधार है. उनकी प्राण-प्रतिष्ठा का कार्यक्रम भारत के सांस्कृतिक पुनर्जागरण का प्रतीक है.

समाज सेवी शशांक
आध्यात्मिक अभियान चला रहे समाज सेवी शशांक

इस मौके पर समाज सेवी शशांक सबसे कर आग्रह किया कि हम सब मिलकर सामूहिक रूप से हनुमान चालीसा, राम भजन-कीर्तन और संध्या में श्री राम ज्योति जलाएँ. इस अवसर पर इंद्रलोक कालोनी निवासी अमर सिंह, चंदन सिंह, विवेक तिवारी, विवेक सिंह सहित तमाम लोग उपस्थित रहें.

calender
15 January 2024, 10:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो