Kaushambi Encounter: सवा लाख के इनामी गुफरान का एनकाउंटर, कैशांबी में UP एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई

Kaushambi Encounter: प्रतापगढ़ का शातिर अपराधी मोहम्मद गुफरान पुलिस एनकांउटर में मारा गया। पुलिस का कहना है कि उसपर हत्या और डकैती समेत कई संगीन मामले दर्ज थे। साथ ही उसके सिर पर सवा लाख का इनाम भी रखा गया था।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • कौशांबी के मंझनपुर के समदा चीनी मिल के पास यूपी एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में मो. गुफरान नाम का अपराधी का मारा गया है।

Kaushambi Encounter: उत्तर प्रदेश के कौशांबी में माफियाओं के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी है । इस दौरान इनामी बदमाश गुफरान का एनकाउंटर हो गया है। मंगलवार की सुबह बदमाश को एसटीएफ की टीम ने घेर लिया और उसका इनकाउंटर कर दिया। इस मामले की कौशांबी जिले के समदा इलाके में मुठभेड़ हुई। गुफारन पर सात मामले दर्ज थे जिसके कारण उसकी तलाश की जा रही थी। 

गुफरान पर था 1,25,000 रुपये का इनाम

कौशांबी के मंझनपुर के समदा चीनी मिल के पास यूपी एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में मो. गुफरान नाम का अपराधी का मारा गया है। उस पर 1,25,000 रुपये का इनाम था। कौशांबी जिले के समदा इलाके में आज सुबह पांच बजे हुई मुठभेड़ में एसटीएफ के साथ हुई मुठभेड़ में गुफरान मारा गया।

कई चीजें की बरामद

एसपी कौशांबी ब्रिजेश श्रीवास्तव ने इसकी जांच की है। इसके साथ ही मुठभेड़ स्थल से 9 एमएम की एक कारबाईन, 32 बोर की एक पिस्टल, अपाचे बाइक बरामद किए हैं। 

सुल्तानपुर की पुलिस ने रखा 25 हजार का इनाम

पुलिस के मुताबिक हत्या, लूट, हत्या के प्रयास जैसे 7 मामलों में वांधित था गुफरान और एडीजी प्रयागराज की ओर से गुफरान पर एक लाख का इनाम रखा गया था। इसके साथ ही सुल्तानपुर की पुलिस की ओर से गुफरान पर 25 हजार का इनाम था।

प्रतापगढ़, जिलों में गुफरान पर 13 से अधिक गंभीर मामले दर्ज थे। पुलिस और अपराधियों के बीत कौशांबी के थाना कोतवाली के समदा क्षेत्र में मुठभेड़ हुई थी और इस दौरान एक बदमाश गुफरान को गोली लगी थी। जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए। जहां पर गुरफान को डॉक्टर मे मृत घोषित कर दिया।

calender
27 June 2023, 09:12 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो