UP Murder: खेल रहे थे दो मासूम भाई... पड़ोसी ने काटा गला, जानिए क्या है मामला

UP Murder: यूपी से एक इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना की जानकारी मिल रही है, जहां एक सैलून चलाने वाले ने अपनी क्रूरता की हद पार करते हुए एक घर के दो बेटों की एक साथ हत्या कर दी है. खबर को पूरा पढ़ें.

JBT Desk
JBT Desk

UP Murder:  यूपी के बदायूं जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां मंगलवार की रात एक सैलून वाले ने दो सगे भाइयों को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया. और घटना को अंजाम देने के बाद मौके से भाग निकला था. वहीं पुलिस ने इस घटना की जांच कुछ ही घंटों में करनी शुरू कर दी. 

फिलहाल इस घटना के बाद आस-पास के कई इलाकों में सनसनी फैल गई है. वहीं आक्रोशित लोगों ने कई स्थानों पर तोड़-फोड़ और आगजनी कर दी है. 

क्या है पूरा मामला 

मिली जानकारी के अनुसार सिविल लाइन थाना क्षेत्र के बाबा कॉलोनी में एक सैलून वाला एक छोटी सा दुकान चलाता था. वहीं उसने मंगलवार की रात दो सगे भाइयों की हत्या कर दी. वहीं मरने वाले बच्चे का नाम अन्नू और आयुष है. जिसकी उम्र 13 व 8 वर्ष है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से भाग निकला. जिसके बाद इलाकों में आक्रोश का मंजर देखने को मिल रहा है. साथ ही मृतक बच्चों के परिजनों मंडी समिति चौराहे पर जाम लगाकर कार्रवाई की मांग कर लगे.

बताया जा रहा है कि सैलून चलाने वाले के साथ एक दिन पहले मृतक बच्चों के पिता का किसी बात को लेकर बहस हुआ था. इसी गुस्से को लेकर सैलून संचालक ने उनके बच्चों को जान से मार दिया. दरअसल इस घटना से समय बच्चे के पिता घर से बाहर गए हुए थे, और मां घर के नीचे अपना ब्यूटी पार्लर चला रही थीं. इस बात का फायदा उठाते हुए सैलून संचालक घर के अंदर घुस कर कुल्हाड़ी से दोनों बच्चों को काट डाला. 

आरोपी की एनकाउंटर में मौत 

यह घटना तब हुई जब लगभग 11 और 6 साल की उम्र के दो बच्चे एक इमारत की छत पर खेल रहे थे. एएनआई ने बरेली के पुलिस महानिरीक्षक राकेश कुमार के हवाले से कहा, आरोपी आए और उन्हें मारने से पहले कुछ देर इंतजार किया. राकेश कुमार ने कहा, "पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी ने भागने की कोशिश की. हमने आरोपी का पीछा किया. उसने पुलिस पर गोलीबारी की और जवाबी कार्रवाई में मारा गया. आरोपी की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है."

DM मनोज कुमार का बयान 

इस घटना को लेकर आईजी रेंज डॉ.राकेश कुमार सिंह व कमिश्नर का कहना है कि “हमें सूचना मिली कि एक आदमी ने एक घर में घुसकर दो छोटे बच्चों की हत्या कर दी है. वारदात के बाद इलाके के लोग आक्रोशित हो गए. हमने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है. आगे कहा कि फिलहाल बच्चों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. और पुलिस टीम मामले की जांच में कर रही है.

calender
19 March 2024, 10:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो